A
Hindi News भारत राजनीति 46 साल तक कांग्रेस में रहे वरिष्ठ नेता एसएम कृष्णा BJP में शामिल

46 साल तक कांग्रेस में रहे वरिष्ठ नेता एसएम कृष्णा BJP में शामिल

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एस एम कृष्णा आज यहां औपचारिक रूप से भाजपा में शामिल हो गए। कृष्णा ने गत जनवरी में कांग्रेस छोड़ दी थी। कृष्णा यहां

sm krishna- India TV Hindi sm krishna

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एस एम कृष्णा आज यहां औपचारिक रूप से भाजपा में शामिल हो गए। कृष्णा ने गत जनवरी में कांग्रेस छोड़ दी थी। कृष्णा यहां भाजपा मुख्यालय में एक कार्यक्रम में भाजपा में शामिल हुए जिसमें पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और अन्य प्रमुख नेता मौजूद थे।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शाह की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने देश को नई ऊंचाई पर पहुंचाया है।

ये भी पढ़ें

उन्होंने पार्टी में शामिल होने के बाद संवाददाताओं से कहा, मैं आज आभारी हूं कि मैं एक ऐसी पार्टी में शामिल हो रहा हूं जिसका नेतृत्व महान नेताओं ने किया है। मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के कौशलपूर्वक समर्थन में एक महान भारत को उभरते देख रहा हूं।

कृष्णा ने कहा कि ये दोनों नेता देश को नई उंचाई पर ले गए हैं और यह कोई अतिशक्योक्ति नहीं है।

कृष्णा ने इससे पहले वर्ष के शुरू में कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। वह 1999 और 2004 के बीच कर्नाटक के मुख्यमंत्री के तौर पर भी काम कर चुके हैं। संप्रग सरकार के कार्यकाल के दौरान कृष्णा महाराष्ट्र के राज्यपाल के साथ ही देश के विदेश मंत्री भी रह चुके हैं।

Latest India News