A
Hindi News भारत राजनीति Assembly Elections Result: 'सनातन पर हमले का यही हश्र होना था' चुनाव परिणामों पर वेंकटेश प्रसाद का बयान वायरल

Assembly Elections Result: 'सनातन पर हमले का यही हश्र होना था' चुनाव परिणामों पर वेंकटेश प्रसाद का बयान वायरल

लोकसभा चुनावों का सेमीफाइनल माने जा रहे मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना विधानसभा चुनाव के परिणाम सामने आ रहे हैं। तेलंगाना को छोड़कर बाकी राज्यों के परिणाम कांग्रेस के लिए झटका साबित हुए हैं।

 Venkatesh Prasad on Assembly Election Results- India TV Hindi Image Source : PTI चुनाव परिणामों पर वेंकटेश प्रसाद का रिएक्शन।

मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में हुए विधानसभा चुनावों के परिणाम की स्थिति लगभग साफ हो चुकी है। तेलंगाना को हटा दें तो बाकी सभी राज्यों में भाजपा को सफलता और कांग्रेस को निराशा हाथ लगती दिखाई दे रही है। रुझानों में मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान तीनों ही राज्यों में भाजपा को बहुमत मिल गया है। ऐसे में चारों ओर से इन परिणामों पर लोगों का रिएक्शन सामने आ रहा है। अब टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद ने भी ऐसा बयान दिया है जिससे विपक्षी दलों को मिर्ची लग सकती है। 

सनातन पर हमले का हश्र- वेंकटेश

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद ने चुनाव परिणाम पर रिएक्ट करते हुए विपक्षी दलों पर तीखा निशाना साधा है। वेंकटेश वे अपनी X प्रोफाइल पर लिखा- "सनातन धर्म पर हमले का ये दुष्परिणाम होना निश्चित था। प्रचंड जीत के लिए भाजपा को बहुत-बहुत बधाई। ये जीत प्रधानमंत्री मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और के अद्भुत नेतृत्व का एक और जमीनी स्तर पर पार्टी कैडर द्वारा शानदार काम का प्रमाण है।"

सनातन का श्राप ले डूबा- प्रमोद कृष्णम

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कांग्रेस के इस बुरे प्रदर्शन पर रिएक्शन देते हुए कहा है कि कांग्रेस पार्टी को सनातन का श्राप ले डूबा है। उन्होंने कहा कि सनातन का विरोध करने से पार्टी डूब गई है। कृष्णम ने कहा कि भारत भावनाओं का देश है। इस देश ने जाति-आधारित राजनीति को कभी भी स्वीकार नहीं किया है। कांग्रेस का प्रदर्शन सनातन का विरोध करने का अभिशाप है। 

ये भी पढ़ें- Assembly Election Results 2023 Live: मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ ने कांग्रेस को दी बड़ी चोट, तेलंगाना ने लगाया 'मरहम'

ये भी पढ़ें- Assembly Election Results: 'कांग्रेस को सनातन का श्राप मिला', आचार्य प्रमोद कृष्णम का अपनी ही पार्टी पर हमला

 

Latest India News