A
Hindi News भारत राजनीति जब उद्धव ठाकरे के पीछे से अजित पवार ने मारी आंख, वीडियो हुआ वायरल

जब उद्धव ठाकरे के पीछे से अजित पवार ने मारी आंख, वीडियो हुआ वायरल

ये दिलचस्प वीडियो महाराष्ट्र विधानसभा में बजट पेश किए जाने के बाद अजीत पवार के मीडिया से मुखातिब होने का है। अजीत पवार जब मीडिया से बात कर रहे थे, तभी वहां उद्धव ठाकरे पहुंच जाते हैं।

NCP नेता अजित पवार का वीडियो हुआ वायरल- India TV Hindi Image Source : VIDEO GRAB NCP नेता अजित पवार का वीडियो हुआ वायरल

सियासत में नेता एक दूसरे पर छींटाकशी तो रोज ही करते रहते हैं लेकिन राजनाति से कुछ ऐसी तस्वीरें आना जिनमें हास्य और विनोद हो, कम ही हो गई हैं। ऐसी ही एक दिलचस्प तस्वीर महाराष्ट्र विधानसभा के बाहर से आई है। चुनाव चिन्ह छिनने और अपने समर्थकों के लगातार घटने से परेशान उद्धव ठाकरे और एनसीपी नेता अजित पवार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। 

उद्दव को मीडिया के आगे किया और फिर मारी आंख
ये दिलचस्प वीडियो महाराष्ट्र विधानसभा में बजट पेश किए जाने के बाद अजित पवार के मीडिया से मुखातिब होने का है। अजित पवार जब मीडिया से बात कर रहे थे, तभी वहां उद्धव ठाकरे पहुंच जाते हैं। उद्धव के पहुंचते ही अजित पवार उन्हें माइक के सामने कर देते हैं। उन्हें मीडिया के सामने अपनी बात रखने का आग्रह करते हैं। उद्धव जब मीडिया से बात कर रहे होते हैं। तभी अजित पवार अपने किसी समर्थक को देखकर आंख मारते हैं। आंख मारने की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है, जिस पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।

कल शिंदे सरकार का पहला बजट पेश 
बता दें कि गुरुवार को महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री और वित्त मंत्री देवेंद्र फडणवीस ने राज्य विधानसभा में वित्त वर्ष 2023-24 के लिए एकनाथ शिंदे सरकार का पहला बजट पेश किया। सरकार ने कामकाजी महिलाओं को पेशेवर कर में राहत, महिलाओं को राज्य परिवहन निगम की बसों के किराये में आधी छूट और बच्चियों के लिए नई योजना पेश करने के साथ-साथ किसानों को 6,000 रुपये की मदद और एक फसल बीमा योजना का प्रस्ताव दिया है। फडणवीस ने सदन में 16,222 करोड़ रुपये के राजकोषीय घाटे के साथ कुल 1,72,000 करोड़ रुपये का बजट पेश किया। 

ये भी पढ़ें-

मनीष सिसोदिया को आज जमानत मिल भी गई तब भी नहीं होगी रिहाई, जानें क्यों  

महिला की चेन छीनने आया स्नैचर, 10 साल की लड़की ने किया ऐसा मुकाबला कि हो गया फरार
 

Latest India News