Saturday, May 04, 2024
Advertisement

महिला की चेन छीनने आया स्नैचर, 10 साल की लड़की ने किया ऐसा मुकाबला कि होना पड़ा फरार; VIDEO

पुणे में एक 10 साल लड़की ने अपनी दादी की चेन छीनने आए एक चेन स्नेचर का डटकर मुकाबला किया। पुलिस ने बताया कि यह घटना 25 फरवरी को हुई थी और घटना का वीडियो वायरल होने के बाद कल प्राथमिकी दर्ज की गई थी। इस सीसीटीवी वीडियो की पुष्टी पुलिस ने की है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: March 10, 2023 7:53 IST
सीसीटीवी में कैद हुई चेन स्नैचर की नाकाम कोशिश - India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB सीसीटीवी में कैद हुई चेन स्नैचर की नाकाम कोशिश

चेन स्नैचर सड़कों पर बेखौफ होकर किसी के भी गले पर हाथ साफ करके चले जाते हैं। आए दिन किसी ना किसी चेन स्नैचिंग के सीसीटीवी वीडियो सामने आते रहते हैं। लेकिन महाराष्ट्र के पुणे शहर से एक ऐसी सीसीटीवी वीडियो आई है जिसमें एक छोटी बच्ची ने अपनी बहादुरी से चेन स्नैचर के इरादों पर पानी फेर दिया। पुणे में एक 10 साल लड़की ने अपनी दादी की चेन छीनने आए एक चेन स्नेचर का डटकर मुकाबला किया।

चेन स्नैचर का बच्ची ने कैसे किया सामना 

पुलिस ने बताया कि यह घटना 25 फरवरी को हुई थी और घटना का वीडियो वायरल होने के बाद कल प्राथमिकी दर्ज की गई थी। इस सीसीटीवी वीडियो की पुष्टी पुलिस ने की है। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे एक वरिष्ठ महिला सड़क किनारे 10 साल की बच्ची के साथ पैदल जा रही है। तभी वहां स्कूटी से एक शख्स आता है और महिला के पास आकर रुकता है। 

शख्स महिला से कुछ पूछता है और अचानक से उसकी चेन खींचने की कोशिश करने लगता है। लेकिन इसी दौरान बहादुरी दिखाते हुए 10 साल की बच्ची चेन स्नैचर से भिड़ जाती है और अपने हाथ में मौजूद किसी सामान से उसे पीटने लगती है। जैसे ही महिला के साथ 10 साल की बच्ची बदमाश पर मिलकर हमला करते हैं तो वहां से भाग निकलता है। लेकिन ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। इस घटना के बारें में जिसे भी पता लगा रहा है, सब छोटी बच्ची की बहादुरी की तारीफ कर रहे हैं।

ठाणे में गायिका की छीनी गई थी चेन 
वहीं करीब 10 दिन पहले महाराष्ट्र के ठाणे जिले में दो अज्ञात लुटेरों ने 79 वर्षीय हिंदुस्तानी गायिका पर हमला कर उनकी चेन लूट ली थी। पुलिस ने बताया था कि यह घटना जिले के डोंबिवली कस्बे में 26 फरवरी रात करीब नौ बजे हुई, जब गायिका शुभदा पावगी अपने बेटे के साथ घर जा रही थीं। अधिकारी ने बताया कि दोपहिया वाहन पर सवार आरोपियों ने बुजुर्ग महिला को टक्कर मार दी और उनकी करीब दो लाख रुपये की सोने की चेन लेकर फरार हो गए। इस घटना में गायिका की गर्दन में मामूली चोटें आई हैं। 

ये भी पढ़ें-

मनीष सिसोदिया को आज जमानत मिल भी गई तब भी नहीं होगी रिहाई, जानें क्यों  

सनी लियोनी पर चल रहे धोखाधड़ी मामले में केरल हाई कोर्ट का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement