Friday, April 26, 2024
Advertisement

महिला को मारा फिर बाल पकड़ घसीटकर मंदिर से बाहर निकाला, Video देख आपको भी आ जाएगा गुस्सा

मंदिर में पूजा करने आई एक युवती को वहां के कर्मचारी ने उसे बेरहमी से पीटा जिसके बाद उसने महिला के बाल पकड़कर घसीटते हुए मंदिर से बाहर निकाल दिया।

Reported By : T. Raghavan Edited By : Pankaj Yadav Published on: January 06, 2023 18:59 IST
CCTV में कैद हुई पूरी घटना।- India TV Hindi
CCTV में कैद हुई पूरी घटना।

बेंगलुरु से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां पर एक मंदिर के कर्मचारी ने मंदिर में पूजा करने आई एक युवती को बेरहमी से पीटा। घटना का CCTV वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी मंदिर के कर्मचारी पर गुस्सा आ जाएगा। आप भी कहेंगे कि मंदिर में रहने वाला व्यक्ति आखिर इतना बेरहम कैसे हो सकता है? घटना 21 दिसंबर की बताई जा रही है लेकिन पीड़िता की शिकायत के बाद बेंगलुरु पुलिस ने मंदिर के कर्मचारी के खिलाफ महिला के साथ मारपीट करने का मामला दर्ज किया है। घटना के बाद पुलिस ने मंदिर के सभी कर्मचारी और पुजारी से इस मामले में पूछताछ की। वहीं पूरे घटना का वीडियो मंदिर में ही लगे CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गया था। आपको बता दें कि यह पूरी घटना लक्ष्मी नारायण स्वामी मंदिर, अमृतहल्ली, बेंगलुरु की है।

मंदिर के कर्मचारी ने महिला को बेरहमी से पीटा

घटना की CCTV फुटेज में आप यह साफ तौर पर देख सकते हैं कि मंदिर का एक कर्मचारी महिला के उपर हाथ चलाता है। उसके बाद उसे धक्का देकर जमीन पर पटक देता है। फिर महिला को थप्पड़ ही थप्पड़ मारता रहता है। उसके बाद कर्मचारी का यहां भी मन नहीं भरता तो वह उस महिला के बाल पकड़कर उसे घसीटता है फिर मंदिर के बार निकाल देता है। कर्मचारी अभी यहां भी नहीं रुकता वह महिला को मंदिर के बाहर भी पीटते हुए नजर आता है। जिसके बाद महिला को वहां से मंदिर का एक और कर्मचारी जाने को कहता है और उसे वहां से निकाल दिया जाता है।

घटना के पीछे की वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

पुलिस की शुरुआती जांच में इस घटना के पीछे एक अजीबो-गरीब वजह सामने आई है। पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक इस महिला ने मंदिर में दाखिल होने के बाद पुजारी से कहा कि वो भगवान विष्णु की पत्नी है और गर्भ गृह के अंदर जाकर विष्णु जी की मूर्ति के बगल में बैठना चाहती है। मंदिर के पुजारी ने पुलिस को बताया कि उन्होंने और आरोपी कर्मचारी ने इस महिला को बहुत समझाया कि ये सम्भव नहीं है गर्भ गृह के अंदर किसी को भी जाने की अनुमति नहीं है। लेकिन ये महिला नहीं मानी और जबरदस्ती करने लगी, तभी महिला ने पुजारी के मुंह पर थूक दिया जिसके बाद आरोपी कर्मचारी ने अपना आपा खो दिया और उसके साथ ऐसा बर्ताव किया। पुजारी ने बताया कि महिला की मानसिक हालात ठीक नहीं है। वहीं पुलिस मामले के सभी पहलुओं की जांच कर रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement