A
Hindi News भारत राजनीति नीतीश-तेजस्वी पर ओवैसी का बड़ा हमला, कहा- 'सेक्यूलर' CM को फैंसी ड्रेस से फुर्सत ही नहीं

नीतीश-तेजस्वी पर ओवैसी का बड़ा हमला, कहा- 'सेक्यूलर' CM को फैंसी ड्रेस से फुर्सत ही नहीं

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि सासाराम और नालंदा में हुई हिंसा के जिम्मेदार हिन्दुत्ववादियों को जेल भेजने के बजाय मुसलमान लड़कों और बच्चों को ही गिरफ्तार किया जा रहा है।

असदुद्दीन ओवैसी- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO असदुद्दीन ओवैसी

बिहार के सासाराम और नालंदा में हुई हिंसा को लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि 'सेक्युलर' सीएम और डिप्टी सीएम को फैंसी ड्रेस से ही फुर्सत नहीं है।

ओवैसी ने सोमवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, "सासाराम और नालंदा में हुई हिंसा के जिम्मेदार हिन्दुत्ववादियों को जेल भेजने के बजाय मुसलमान लड़कों और बच्चों को ही गिरफ्तार किया जा रहा है। दूसरी ओर बिहार के 'सेक्युलर' मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री को फैंसी ड्रेस से फुर्सत ही नहीं मिलती।" ओवैसी ने अपने ट्वीट के साथ इफ्तार पार्टी की नीतीश और तेजस्वी की चार तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। बता दें कि रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया था, जिसमें मुख्यमंत्री भी पहुंचे थे।

हिंसा की घटनाओं पर क्या बोले ओवैसी?

इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी ने बिहार की जेडीयू-राजद सरकार और पश्चिम बंगाल में टीएमसी सरकार पर हाल में रामनवमी के दौरान हुई हिंसा की घटनाओं को रोकने में विफल रहने का आरोप लगाया था। ओवैसी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधा और कहा कि ऐसी घटनाओं की आशंका के बारे में खुफिया रिपोर्ट मिलने के बावजूद वे हिंसा रोकने में विफल रहे। 

यह भी पढ़ें- 

दिल्ली से लंदन जा रही फ्लाइट में बवाल, यात्री-क्रू मेंबर में हुई मारपीट, लौटा विमान

VIDEO: अकोला में बारिश ने बरपाया कहर, मंदिर में टिन शेड पर गिरा पेड़, 7 लोगों की दर्दनाक मौत

ओवैसी ने कहा था, "जहां कहीं भी हिंसा होती है, जिम्मेदारी संबंधित राज्य सरकारों की होती है। साथ ही जुलूस के आयोजकों की भी जिम्मेदारी होती है।" ओवैसी ने कहा था, "यह संबंधित राज्य सरकारों की विफलता है जो हिंसा को रोकने के अपने कर्तव्य का निर्वहन करने में विफल रहीं। यह (उन) लोगों की पूर्व नियोजित साजिश है जो हिंसा में लिप्त हैं। यह राज्य सरकारों की विफलता है, चाहे वह पश्चिम बंगाल सरकार हो, चाहे वह बिहार सरकार हो, और चाहे वह कर्नाटक में इदरीस पाशा की 'मॉब लिंचिंग' हो। सरकार क्या कर रही थी?"

Latest India News