A
Hindi News भारत राजनीति Asaduddin Owaisi In Ranchi: रांची पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी, कहा- हिंसा में JMM और BJP के कारण गई दो लोगों की जान

Asaduddin Owaisi In Ranchi: रांची पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी, कहा- हिंसा में JMM और BJP के कारण गई दो लोगों की जान

Asaduddin Owaisi In Ranchi: 19 जून को AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी रांची पहुंचे। यहां उन्होंने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि रांची हिंसा में गए दो लोगों की जान की वजह सिर्फ JMM और BJP है। उन्होंने यह भी कहा कि पैंगबर के खिलाफ जो कोई भी बोलेगा उसे बख्शा नहीं जाएगा। वहीं हिंसा में मारे गए दोनों मृतकों के परिवार वालों से भी मिलने पहुंचे।

Asaduddin Owaisi In Ranchi- India TV Hindi Asaduddin Owaisi In Ranchi

Highlights

  • AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी रांची पहुंचे
  • JMM और BJP घटना के लिए जिम्मेदार
  • हिंसा में मारे गए दोनों मृतकों के परिवार वालों से भी मिले

Asaduddin Owaisi In Ranchi: रांची में हुई हिंसा पर AIMIM  के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि रांची हिंसा में गए दो लोगों की जान की वजह सिर्फ JMM और BJP है। उन्होंने यह भी कहा कि पैंगबर के खिलाफ जो कोई भी बोलेगा उसे बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि क्या वजह है कि बीजेपी नूपुर शर्मा को बचाने मे जुटी हुई है। नूपुर शर्मा ने हमारे दिल पर वार किया है क्योंकि पैगंबर हमारे दिल में बसते हैं। नूपुर शर्मा को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया लेकिन यही मैं अगर प्रधानमंत्री के बारे में बोल दूं तो मुझे एयरपोर्ट पर ही रोक दिया जाएगा और तुरंत गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अग्निपथ योजना को लेकर सरकार पर बोला हमला

उन्होंने अग्निपथ योजना पर भी नरेंद्र मोदी को आड़े हाथों लिया। अग्निपथ योजना पर उन्होंने कहा कि इस योजना के मैं हमेशा खिलाफ हूं और जो छात्र आंदोलन कर रहे हैं मैं उनके साथ हूं। उन्होंने कहा कि 4 साल में किसी को नौकरी से बाहर कर देना कहीं से भी जायज नहीं है। युवा जो फौज मे जाते है देश की सेवा करने जाते है लेकिन केंद्र ने इसे अनुबंध पर लाने की स्कीम सोच ली है। हाल तो यह है कि 4 साल नौकरी के बाद चौकीदार की नौकरी देने की बात बीजेपी वाले कर रहे हैं। जबकि जवान 4 साल जान हथेली पर रखकर बॉर्डर पर सेवा करेगा। उन्होंने कहा कि अग्निपथ को वापस लेना ही होगा। युवा पिछले 2 साल से तैयारी कर रहा लेकिन अब अनुबंध पर नौकरी की बात कह उनका मोराल डाउन किया जा रहा है। हमारा देश चारो ओर दुश्मनों से घिरा हुआ है। चीन और पाकिस्तान के खतरे को देखते हुए 1 लाख सेना की जरूरत है। ऐसे मे केवल 40 हजार की बहाली की जा रही है।

रांची हिंसा में मारे गए मृतकों के परिवार वालों से मिले ओवैसी

Image Source : IndiaTvAsaduddin Owaisi In Ranchi

गौरतलब है कि 10 जून को रांची में हुई हिंसा के दौरान दो युवकों की जान चली गई थी। 19 जून को रांची आए ओवैसी उन दोनों मृतकों मुदस्सीर और साहिल के परिवार वालों से मिले और उन्हें सांत्वना दी। उन्होंने कहा कि मृतकों के परिवार वालों के साथ हमारी संवेदनाएं जुड़ी हुई हैं। (रिपोर्ट - मुकेश सिन्हा)

Latest India News