A
Hindi News भारत राजनीति राहुल गांधी की फिर बढ़ीं मुश्किलें, अब असम के मुख्यमंत्री करेंगे उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा, जानें पूरा मामला

राहुल गांधी की फिर बढ़ीं मुश्किलें, अब असम के मुख्यमंत्री करेंगे उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा, जानें पूरा मामला

असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराने की बात कही है। उन्होंने कहा कि एक बार पीएम मोदी कार्यक्रम करके चले जाएं, उसके बाद हम उसका जवाब देंगे।

Rahul Gandhi And Himanta Biswa Sarma- India TV Hindi Image Source : FILE राहुल गांधी और हिमंता बिस्वा सरमा

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। अब असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा उनके खिलाफ मानहानि का मामला दायर करने जा रहे हैं। हिमंता ने कहा है कि वह राहुल के खिलाफ अडानी वाले ट्वीट को लेकर मानहानि का केस दायर करेंगे।

सीएम हिमंता ने कहा, 'जो भी राहुल गांधी ने ट्वीट किया वह मानहानि के अंदर आता है। एक बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यक्रम करके चले जाएं, उसके बाद हम उसका जवाब देंगे। निश्चित ही इस पर मानहानि का मामला बनता है।' हिमंता ने ये बात गुवाहाटी में कही।

केजरीवाल को लेकर भी दिया बयान 

सीएम हिमंता ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल को लेकर भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि मैं अभी भी अरविंद केजरीवाल के निमंत्रण का इंतजार कर रहा हूं। बता दें कि केजरीवाल ने सीएम सरमा पर जमकर हमला बोला था और कहा था कि असम के लोगों ने हर राजनीतिक दल को मौका दिया, फिर भी कोई बदलाव नहीं हुआ। असम की मौजूदा सरकार 2014 में सत्ता में आई और हमारी 'आप' 2015 में दिल्ली में सत्ता में आई। दिल्ली इतनी विकसित हो गई, लेकिन असम अभी भी विकसित नहीं हुआ। सीएम हिमंता ने सिर्फ नफरत की राजनीति की।

ये भी पढ़ें:

जम्मू-कश्मीर: पुंछ में भारतीय सेना को मिली बड़ी कामयाबी, ऑपरेशन में एक आतंकी ढेर, 2 घायल

भारतीय रेलवे ने अयोध्या से वैष्णो देवी तक के टूर पैकेज की घोषणा की, यात्री उठा सकेंगे प्रयागराज और वाराणसी का भी लुफ्त, जानें कीमतें

 

Latest India News