A
Hindi News भारत राजनीति भोजपुरी एक्टर पवन सिंह का ऐलान, 'मां से किया हुआ वादा पूरा करने के लिए चुनाव लडूंगा'

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह का ऐलान, 'मां से किया हुआ वादा पूरा करने के लिए चुनाव लडूंगा'

अब एक्टर ने एक बार फिर से ऐलान किया है कि वह चुनाव लड़ेगे। बता दें कि पवन सिंह ने इस बाद का खुलासा नहीं किया है कि वह आसनसोल से ही चुनाव लड़ेंगे या किसी अन्य सीट से।

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह।- India TV Hindi Image Source : ANI भोजपुरी एक्टर पवन सिंह।

भोजपुरी एक्टर और सिंगर पवन सिंह ने लोकसभा चुनाव 2024 लड़ने का ऐलान कर दिया है। आपको बता दें कि भाजपा पवन सिंह को पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से टिकट दिया था। लेकिन पवन सिंह ने किसी कारण वश चुनाव नहीं लड़ पाने की बात कही थी। आसनसोल सीट से पवन सिंह के नाम की घोषणा होने के बाद विपक्षी दलों ने भाजपा की आलोचना शुरू कर दी थी। हालांकि, अब एक्टर ने एक बार फिर से ऐलान किया है कि वह चुनाव लड़ेगे। 

क्या बोले पवन सिंह

पवन सिंह ने पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से टिकट मिलने के बावजूद चुनाव लड़ने से मना कर दिया था। हालांकि, अब उन्होंने X पर ट्वीट किया- मैं अपने समाज, जनता जनार्दन और मां से किया हुआ वादा पूरा करने के लिए चुनाव लडूंगा। आप सभी का आशीर्वाद एवं सहयोग अपेक्षित है। जय माता दी। बता दें कि पवन सिंह ने इस बाद का खुलासा नहीं किया है कि वह आसनसोल से ही चुनाव लड़ेंगे या किसी अन्य सीट से।

जेपी नड्डा से मिले थे पवन सिंह

पवन सिंह ने कुछ ही दिनों पहले भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी। मुलाकात के बाद एक्टर ने कहा था कि मैंने पार्टी अध्यक्ष से बात की। भविष्य में जो भी होगा अच्छा होगा। जब पवन सिंह से ये सवाल किया गया कि क्या वह आगामी लोकसभा चुनाव लड़ेंगे? इसपर उन्होंने कहा था कि यह तो समय ही बताएगा। अगर कुछ होगा तो मैं आपके साथ साझा करूंगा। 

पहले क्यों किया था इनकार?

पवन सिंह ने साफ-साफ नहीं बताया था कि उन्होंने आसनसोल से टिकट मिलने के बाद चुनाव लड़ने से इनकार क्यों किया था। माना जा रहा है कि उनके विवादित गानों की वजह से उनका विरोध किया जा रहा था। बता दें कि आसनसोल सीट पर प्रवासी लोगों को की संख्या अच्छी खासी है। अभी इस सीट से तृणमूल कांग्रेस के नेते शत्रुघ्न सिन्हा सांसद और अगले उम्मीदवार भी हैं।  

ये भी पढ़ें- बिहार में 11 सीटों पर चुनाव लड़ेगी ओवैसी की पार्टी, लिस्ट में मुजफ्फरपुर और दरभंगा का भी नाम

अमित शाह ने कहा, 'हमने कहा था कि हम सीएए लाएंगे', ओवैसी बोले- 'इसे NRC और NPR के साथ जोड़कर देखने की जरूरत'

Latest India News