A
Hindi News भारत राजनीति अरविंद केजरीवाल निकले मध्य प्रदेश तो मनोज तिवारी ने साधा निशाना, बोले- अपराधी कानून से दूर भागता है

अरविंद केजरीवाल निकले मध्य प्रदेश तो मनोज तिवारी ने साधा निशाना, बोले- अपराधी कानून से दूर भागता है

दिल्ली के मुख्यमंत्री सिंगरौली रोड के लिए दिल्ली से निकल चुके हैं। इस दौरान ईडी द्वारा जारी समन के मद्देनजर पूछताछ के लिए केजरीवाल ईडी के दफ्तर नहीं पहुंचे। इस बीच भाजपा नेता मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा है कि वो कानून से भाग नहीं सकते हैं।

bjp leader manoj tiwari remark on cm arvind kejriwal said criminals run away from the law- India TV Hindi Image Source : PTI अरविंद केजरीवाल पर मनोज तिवारी ने साधा निशाना

आम आदमी पार्टी और उसके नेताओं की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री सीएम अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय ने पूछताछ के लिए समन जारी किया था। इस बीच केजरीवाल अपने राजनीतिक दौरे पर चुनाव प्रचार करने निकल गए हैं। इस बीच भारतीय जनता पार्टी के नेता मनोज तिवारी ने सीएम केजरीवाल को लेकर एक बयान दिया है। उन्होंने अपने बयान में कहा, 'जब कोई अपराधी होता है तो वह कानून से दूर भागता है, लेकिन उसे पता होता है कि वह भाग नहीं पाएगा। केजरीवाल भी भागने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन वो भाग नहीं पाएंगे। केजरीवाल ने भागकर साबित कर दिया कि वो अपराधी हैं और उन्होंने दिल्ली की जनता को लूटा है।' उन्होंने कहा कि मैंने बार-बार कहा है कि अरविंद केजरीवाल ही शराब घोटाले के मास्टरमाइंड हैं। 

केजरीवाल पर बरसे मनोज तिवारी

दरअसल प्रवर्तन निदेशालय ने केजरीवाल को पूछताछ के लिए समन जारी किया था। लेकिन केजरीवाल ईडी के दफ्तर नहीं पहुंचे और वो रोड शो करने के लिए मध्य प्रदेश निकल गए। इस बाबत आम आदमी पार्टी ने साफ कर दिया था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ईडी के दफ्तर नहीं जाएंगे। पार्टी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक केजरीवाल मध्य प्रदेश के सिंगरौल में पंजाब के सीएम भगवंत मान के साथ रोड शो करेंगे। बता दें कि सीएम केजरीवाल मध्य प्रदेश के लिए रवाना हो गए हैं। हालांकि इस बीच खबर आ रही है कि केजरीवाल और भगवंत मान को सिंगरौली में रोड शो करने की अनुमति नहीं मिली है। 

केजरीवाल के मंत्री के यहां छापेमारी

सिंगरौली के लिए रवाना होने से पहले ईडी के समन को लेकर केजरीवाल ने ईडी को चिट्ठी लिखी। इस चिट्ठी में उन्होंने ईडी से मांग की कि उन्हें भेजे गए नोटिस को वापस लिया जाए और दावा किया कि यह 'अवैध और राजनीति से प्रेरित' है। दिल्ली के सीएमओ ने ईडी के नोटिस के जवाब में कहा कि केजरीवाल ने इसे 'अवैध और राजनीति से प्रेरित' तथा चुनावी राज्यों में चुनाव प्रचार से रोकने के इरादे से किया गया प्रयास बताया है। बता दें कि केजरीवाल सरकार के मंत्री राज कुमार आनंद के यहां भी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी छापेमारी कर रही है। 

Latest India News