A
Hindi News भारत राजनीति ओवैसी के बयान पर पलटवार करते वक्त BJP विधायक के विवादित बोल, बोले- "तुम जैसे लोगों को देश में रहने का अधिकार नहीं है"

ओवैसी के बयान पर पलटवार करते वक्त BJP विधायक के विवादित बोल, बोले- "तुम जैसे लोगों को देश में रहने का अधिकार नहीं है"

आज बीजेपी विधायक टी.राजा ने ओवैसी पर जमकर निशाना साधा है। निशाना साधने के दौरान टी.राजा ने विवादित बयान दे डाला है। बता दें कि बीते दिन ओवैसी ने राहुल गांधी को अपने संसदीय चुनाव क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए चैलेंज किया था।

BJP MLA T Raja - India TV Hindi Image Source : INDIA TV BJP MLA T Raja

बीजेपी विधायक ने ओवैसी के उस बयान पर पलटवार कर विवादित बयान दिया है, जिसमें  ओवैसी ने कहा,  "वो दिन दूर नहीं जब संसद में होगी मुसलमानों की मॉब लिंचिंग" विधायक टी राजा ने इसी बयान पर कहा कि तेरा और तेरे बाप दादाओं का इतिहास रहा है तुमने कभी मुसलमानों का भला नहीं किया। बीजेपी विधायक ने कहा कि हाल ही में ओवैसी की हैदराबाद में मीटिंग हुई है। उस मीटिंग में ओवैसी के अनेकों प्रकार के भाषण सुनने को मिले हैं। विधायक टी.राजा ने आगे कहा, "ओवैसी को डर है कि पार्लियामेंट में किसी मुसलमान की मॉब लिंचिंग हो सकती है तो मैं समझता हूं कि मॉब लिंचिंग होगी नहीं होगी मुझे नहीं मालूम, पर जिस दिन होगी तुम्हारी होगी। इतना तो तय है क्योंकि तुम जैसे लोगों को देश में रहने का अधिकार नहीं है।"

"कितनी महिलाओं को टिकट दिया"

बीजेपी विधायक ने आगे कहा, "दूसरी बात महिला आरक्षण पर कही है, मैं तुमसे पूछता हूं कि तुमने कितनी महिलाओं को तेलंगाना में टिकट दिया है? तुम्हें महिलाओं के प्रति बात करने का अधिकार नहीं है। साथ ही साथ राहुल गांधी को तुम चैलेंज करते हो, काग्रेंस को तुम चैलेंज करते हो कि राहुल गांधी मेरी संसदीय क्षेत्र से लड़े अगर दम है तो।"  टी.राजा ने कहा,  " तो मैं तु्म्हारा इतिहास याद दिला देता हूं ये वही कांग्रेस जिसने आस्तीन के सांप को दूध पिलाया और इतना बड़ा किया और वो आस्तीन के सांप हो तुम। अगर यही कांग्रेस आस्तीन के सांप न पालते तो देशद्रोही ओवैसी का जन्म न होता। साथ ही साथ तुम्हारे बाप, दादाओं को इतिहास रहा कि न तुम्हारे बाप- दादाओं ने मुसलमानों का भला किया है और न तुमने।

"मेरे विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ कर दिखाओ"

बीजेपी विधायक ने चैलेंज करते हुए कहा कि तुम राहुल गांधी को चैलेंज करते हो आज मैं तुम्हें चैलेंज करता हूं कि तुम्हारे में दम है तो मेरे विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ कर दिखाओ, अगर तुम्हारे में दम नहीं है तो अपने छोटे भाई को भेज दो चुनाव लड़ने के लिए, अगर उसमें भी दम नहीं है तो किसी को भेज दो चुनाव लड़ने। डिपॉडिट जब्त करवा दूंगा। साल 2014 में मेरी विधानसभा के मुसलमानों का वोट तुमने कांग्रेस को बेचा है। साल 2018 में यही मुसलमानों के वोट तुमने फिर टीआरएस को बेचा है। अब साल 2023 में तुम ये वोट बीआरएस को बेचोंगे, यही तुम्हारी हिस्ट्री है। मुसलमान नदान है ये लोग एक-एक वोट को कीमत लेकर बेच देते हैं और तुम्हें इस्लाम का हवाला देते हैं।

ये भी पढ़ें:

राहुल गांधी के बचाव में उतरे संजय राउत, कहा- ओवैसी अगर सच्चे भारतीय हैं तो पीएम मोदी या अमित शाह को...

Latest India News