A
Hindi News भारत राजनीति बीजेपी का आम आदमी पार्टी पर बड़ा हमला, 'राजनीतिक भ्रष्टाचार के लिए युवाओं को शराब में डुबो दिया'

बीजेपी का आम आदमी पार्टी पर बड़ा हमला, 'राजनीतिक भ्रष्टाचार के लिए युवाओं को शराब में डुबो दिया'

उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार की इस नीति से शराब के ठेके बढ़े। शराब पीने की उम्र घटी, आवासीय क्षेत्रों में दुकानें बढ़ाई गई और ड्राइ डे कम किया गया। साथ ही स्कूलों और आवासीय क्षेत्रों में भी शराब की दुकानें खोली गईं।

सुधांशु त्रिवेदी, बीजेपी प्रवक्ता- India TV Hindi Image Source : फाइल सुधांशु त्रिवेदी, बीजेपी प्रवक्ता

नयी दिल्ली : बीजेपी ने शराब घोटाले को लेकर आम आदमी पार्टी पर बड़ा हमला बोला है। पार्टी के प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि आप ने राजनीतिक भ्रष्टाचार के लिए एक पीढ़ी और युवाओं को शराब में डुबो दिया। उन्होंने कहा-दिल्ली में ऐसी पार्टी है जिसने नई राजनीति का दावा किया था लेकिन राजनीतिक भ्रष्टाचार के लिए एक पीढ़ी और युवाओं को शराब में डुबो दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार की इस नीति से शराब के ठेके बढ़े। शराब पीने की उम्र घटी, आवासीय क्षेत्रों में दुकानें बढ़ाई गई और ड्राइ डे कम किया गया। साथ ही स्कूलों और आवासीय क्षेत्रों में भी शराब की दुकानें खोली गईं।

युवा पीढ़ी के साथ खतरनाक खेल खेला गया

उन्होंने आप पर तंज कसते हुए कहा कि शिक्षा मंत्री ही शराब मंत्री है यह नई राजनीति है। पैसे कमाने के लिए युवा पीढ़ी के साथ खतरनाक खेल खेला गया। सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि दिल्ली की जनता को जागरूक करने के लिए जागरूकता अभियान पार्टी चलाएगी जिससे युवा पीढ़ी और दिल्ली के नागरिक समझें।

रविशंकर प्रसाद ने केजरीवाल पर साधा निशाना

वहीं अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि जिन लोगों ने ‘‘भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई के ध्वजवाहक’’ होने का दावा किया था, उन्होंने ऐसा शासन सुनिश्चित किया जिससे दिल्ली में शराब पीने वालों की संख्या बढ़े। किसी पार्टी का नाम लिए बिना प्रसाद ने कहा कि उन्हें लगता था कि "कट और कमीशन" केवल एक राजनीतिक दल की विरासत है। 

आप नेताओं ने अन्ना के आंदोलन को बदनाम किया 

उन्होंने कहा कि आप नेताओं ने अन्ना हजारे के नेतृत्व वाले भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन को बदनाम किया है। उन्होंने कहा, "उन्हें पहले ही इस्तीफा दे देना चाहिए था। जैन और सिसोदिया को उसी समय इस्तीफा दे देना चाहिए था जब उनके खिलाफ आरोप सामने आए थे।" दिल्ली में शराब घोटाला मामले को 'भ्रष्टाचार का तय 'टेक्स्ट बुक केस' करार देते हुए प्रसाद ने कहा कि भाजपा इस मुद्दे को देश के हर कोने में उठाएगी। उन्होंने कहा कि उच्चतम न्यायालय ने मंगलवार को अन्ना हजारे के नेतृत्व वाले भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन के सबसे प्रमुख चेहरों में से एक को कोई छूट देने से इनकार कर दिया। प्रसाद ने कहा, ''यह स्पष्ट रूप से सिसोदिया की याचिका के गुण-दोष को इंगित करता है कि शीर्ष अदालत ने कोई राहत देने से इनकार कर दिया।

यह भी पढ़ें

अब यूक्रेन से लेकर यूरोप और पश्चिम की हर साजिश होगी नाकाम, पुतिन ने FSB को दिया यह निर्देश

"ताइवान पर अमेरिका ने नहीं बदला रास्ता तो चुकानी होगी बड़ी कीमत", चीन ने दी बाइडन की सीधी धमकी

Latest India News