A
Hindi News भारत राजनीति PM मोदी के दिवंगत पिता को लेकर ये क्या बोल गए पवन खेड़ा? FIR दर्ज

PM मोदी के दिवंगत पिता को लेकर ये क्या बोल गए पवन खेड़ा? FIR दर्ज

पवन खेड़ा का प्रधानमंत्री के दिवंगत पिता का मजाक उड़ाने वाला बयान जैसे ही वायरल हुआ तो सोशल मीडिया पर भी लोगों का गुस्सा फूट गया और देखते ही देखते पवन खेड़ा ट्रेंड में आ गए।

pawan khera- India TV Hindi Image Source : PTI कांग्रेस नेता जयराम रमेश, पवन खेड़ा

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिवंगत पिता का जान बूझकर मजाक उड़ाने के आरोप में कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा के खिलाफ यहां FIR दर्ज की गई है। पुलिस ने एक भाजपा नेता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि हजरतगंज पुलिस थाने में सोमवार को भारतीय दंड संहिता की धारा 153-ए, 500, 504 और 505 (2) के तहत खेड़ा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

'नाम भले ही दामोदरदास है लेकिन काम गौतम दास का करते हैं'
खेड़ा ने उद्योगपति गौतम अडाणी को लेकर सरकार की आलोचना करते हुए यह बयान दिया था। पवन खेड़ा अडानी मुद्दे को लेकर जेपीसी से संबधित मांग को लेकर जवाब दे रहे थे। उन्होंने कहा, जब अटल बिहारी वाजपेयी जेपीसी का गठन कर सकते थे तो नरेंद्र 'गौतम दास' सॉरी दामोदरदास मोदी को क्या प्रॉब्लम है? 'गौतम दास' है या नरेंद्र 'दामोदर दास' है? नाम भले ही दामोदरदास है लेकिन काम गौतम दास का करते हैं।

यह भी पढ़ें-

पवन खेड़ा पर फूटा लोगों का गुस्सा
पवन खेड़ा का यह बयान जैसे ही वायरल हुआ तो सोशल मीडिया पर भी लोगों का गुस्सा फूट गया और देखते ही देखते पवन खेड़ा ट्रेंड में आ गए। यहां पत्रकारों से बातचीत में भाजपा नेता मुकेश शर्मा ने कहा कि जिस तरीके से कांग्रेस प्रवक्ता (पवन खेड़ा) ने एक बयान दिया है, उससे लोगों की भावनाएं आहत होंगी। शर्मा ने आरोप लगाया कि उन्होंने (खेड़ा) प्रधानमंत्री के दिवंगत पिता का जान बूझकर मजाक बनाने का प्रयास किया।

Latest India News