A
Hindi News भारत राजनीति 'सूरत तो एक झांकी है, पूरा देश बाकी है', इंडिया टीवी के चुनाव मंच कार्यक्रम में बोले संजय सिंह

'सूरत तो एक झांकी है, पूरा देश बाकी है', इंडिया टीवी के चुनाव मंच कार्यक्रम में बोले संजय सिंह

इंडिया टीवी के चुनाव मंच कार्यक्रम में आप सांसद ने केंद्र सरकार पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया। संजय सिंह ने सीधे-सीधे प्रधानमंत्री मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करते हैं।

आप सांसद संजय सिंह- India TV Hindi Image Source : INDIA TV आप सांसद संजय सिंह

India TV Chunav Manch: आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जिंदगी से खिलवाड़ कर रही है। संजय सिंह इंडिया टीवी के मंच पर जनता के बीच सवालों का जवाब दे रहे थे। उन्होंने कहा, जो लोग देश में तानाशाही की सरकार चलाना चाहते हैं और जोड़-तोड़ कर सरकार बनाना चाहते हैं वहीं लोग अरविंद केजरीवाल के खिलाफ साजिश रच रहे हैं। उन्होंने सीधे-सीधे केंद्र सरकार पर यह आरोप लगाया है।

आप सांसद ने आगे कहा, ''मोदी सरकार ED और सीबीआई को दुरुपयोग करती है। प्रधानमंत्री खुलेआम जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रहे हैं।'' संजय सिंह ने आरोप लगाया कि जेल में अरविंद केजरीवाल को 24 घंटे सीसीटीवी की निगरानी में रखते हैं।

'मोदी फिर सत्ता में आए तो संविधान खत्म करेंगे'

बीजेपी पर निशाना साधते हुए संजय सिंह ने कहा, ''मोदी की सिर्फ झूठ बोलने की गारंटी है। वह फिर सत्ता में आए तो संविधान खत्म करेंगे। भारत का चुनाव खत्म होगा, आरक्षण खत्म होगा। जो बीजेपी के प्रत्याशी हैं वे खुद कहते हैं कि संविधान बदलना है।'' उन्होंने कहा कि 2024 का चुनाव आखिरी लोकसभा चुनाव है क्योंकि सूरत में जो हुआ उससे साफ-साफ पता चल रहा है। सूरत तो झांकी है, पूरा देश बाकी है।

'इलेक्टोरल बॉन्ड देश का सबसे बड़ा भ्रष्टाचार'

संजय सिंह ने इलेक्टोरल बॉन्ड को देश का सबसे बड़ा घोटाला बताते हुए कहा, ''शराब घोटाले के किंगपिन ने इसके जरिए बीजेपी को 60 करोड़ रुपये दिए हैं। बीजेपी ने भ्रष्टाचारियों को चुन-चुनकर अपनी पार्टी में शामिल किया है। बीजेपी ने फर्जी मुकदमों का ट्रेंड बना दिया है। झूठे केस बनाकर मुख्यमंत्रियों को फंसाया जा रहा है।''

'300 सीटों का आंकड़ा पार करेगा I.N.D.I. अलायंस'

लोकसभा चुनाव में I.N.D.I. अलायंस के प्रदर्शन को लेकर संजय सिंह ने कहा कि इंडी अलायंस 300 सीटों का आंकड़ा पार करेगा।

Latest India News