A
Hindi News भारत राजनीति चुनाव मंच: CM पुष्कर धामी बोले- लोगों ने बीजेपी और पीएम मोदी को जिताने के लिए वोट किया

चुनाव मंच: CM पुष्कर धामी बोले- लोगों ने बीजेपी और पीएम मोदी को जिताने के लिए वोट किया

इंडिया टीवी के चुनाव मंच पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के पहले चरण में वोट जरूर कम पड़े, लेकिन जो लोग भी घर से निकले वो बीजेपी और पीएम मोदी को जिताने के लिए वोट देने गए।

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी- India TV Hindi उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी

इंडिया टीवी के चुनाव मंच का कार्यक्रम चल रहा है। कार्यक्रम में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी गेस्ट के रूप में उपस्थित रहे। वे इंडिया टीवी के इस मंच पर जनता के बीच कई सवालों के जवाब दिए। उत्तराखंड की सभी लोकसभा सीटों पर चुनाव हो चुके हैं, इसे लेकर उन्होंने कहा कि पहले चरण में मतदान जरूर कम हुआ। शुरुआत में इसे लेकर निगेटिव छवि जरूर बनी, लेकिन हमारे सामने विपक्ष तो है नहीं, इसलिए जो लोग भी वोट दिए वो भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिताने के लिए घर से निकले।

"लोग पीएम मोदी के साथ चल पड़े हैं"

उन्होंने कहा, "लोग विकास के साथ चल पड़े हैं। मोदी जी के साथ चल पड़े हैं। ऐसे में विपक्षी गठबंधन से कोई फर्क नहीं पड़ता है। 10 सालों में प्रधानमंत्री मोदी ने बिना थके देश के लिए काम किया है। महिलाओं के लिए, गरीबों के लिए काम किया है। अब योजनाएं उनके लिए बनती हैं जिनको जरुरत है।" 

राहुल गांधी पर बोला हमला

राहुल गांधी के तानाशाही वाले बयान पर उत्तराखंड के सीएम ने कहा, "मैं जितनी बार उनके बारे में अच्छा आंकलन करता हूं, तो सोचता हूं कि अबकी बार वो थोड़ा सीरियस हो जाएंगे, लेकिन वो हर बार मुझे ही गलत साबित कर देते हैं। वो हमेशा मोदी जी के खिलाफ ही बोलते हैं। लगता है कि उन्होंने सिर्फ अपनी दादी की जीवनी को ही बार-बार पढ़ा है, इसलिए कुछ और नहीं सिर्फ उन्हें तानाशाही ही याद रहता है।"

इलेक्टोरल बॉन्ड पर जवाब

इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर उन्होंने कहा, "ये वो लोग बात कर रहे हैं, जिनका इतिहास ही केवल घोटालों का रहा है। देश के अंदर ऐतिहासिक रूप से भ्रष्टाचार को जन्म देने के काम कांग्रेस या उसके गठबंधन में जो हैं, उनलोगों ने किया है।" उन्होंने कहा कि 2014 से पहले हर दिन कोई ना कोई घोटाले के मामले सामने आते थे। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को लेकर कहा कि उन्होंने हमेशा एक धर्म विशेष की पॉलिटिक्स की है। 

ये भी पढ़ें- 

Latest India News