Monday, May 06, 2024
Advertisement

चुनाव मंच: एनडीए 400 पार या चलेगा राहुल का दांव? देखिए इंडिया टीवी पर आज दिनभर

India TV Chunav Manch: आज दिन भर चलने वाले इंडिया टीवी कॉन्क्लेव में सियासत के दिग्गज एक मंच पर इकट्ठा होंगे। क्या एक बार फिर बनेगी मोदी की सरकार? क्या इस बार मोदी करेंगें 400 पार ? ऐसे हर सवाल का जवाब इस मंच के जरिए तलाशने की कोशिश की जाएगी।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: April 24, 2024 11:32 IST
चुनाव मंच- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV चुनाव मंच

India TV Chunav Manch: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर पहले चरण की वोटिंग हो चुकी है और दूसरे चरण के प्रचार का शोर आज शाम समाप्त हो जाएगा। 26 अप्रैल को दूसरे चरण की वोटिंग होगी। ऐसे में आज इंडिया टीवी अपना चुनाव स्पेशल कॉन्क्लेव 'चुनाव मंच' लेकर दर्शकों के बीच हाजिर हुआ है। 

एक पार्टी की सरकार बनेगी या मिली जुली सरकार आएगी?

अब से अगले डेढ़ महीने तक भारत की जनता ईवीएम में बटन दबाकर तय करेगी कि क्या एक बार फिर बनेगी मोदी की सरकार? क्या इस बार मोदी करेंगें 400 पार ? क्या चुनावों में विपक्षी गठबंधन इंडी एलायंस प्रधानमंत्री मोदी का मुकाबला कर पाएगा? क्या विरोधी दलों का मोर्चा नरेन्द्र मोदी को जीत की हैट्रिक लगाने से रोक पाएगा ? एक पार्टी की सरकार बनेगी या मिली जुली सरकार आएगी? क्या होगा देश के 98 करोड़ मतदाताओं का फैसला ? ऐसे हर सवाल का जवाब तलाशने के लिए सजेगा इंडिया टीवी का चुनाव मंच।

चुनाव मंच कार्यक्रम में ये दिग्गज नेता होंगे शामिल 

इंडिया टीवी के चुनाव मंच पर हर पार्टी के दिग्गज नेता होंगे और जनता होगी।  जनता के सामने नेताओं के बीच सियासी घमासान होगा। चुनाव मंच के इस कार्यक्रम में विदेश मंत्री एस. जयशंकर, केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव, आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, हिमाचल के मुख्यमंत्री सखुविंदर सिंह सुक्खू, केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, हरियाणा के पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर समेत तमाम दिग्गज नेता शामिल होंगे। इंडिया टीवी पर आज दिनभर चलनेवाले इस महासम्मलेन का प्रसारण होगा।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement