A
Hindi News भारत राजनीति कमलनाथ ने दिया खुला चैलेंज, कहा- ''धर्म अध्यात्म में राहुल गांधी RSS-बीजेपी से आगे, करा लो चर्चा''

कमलनाथ ने दिया खुला चैलेंज, कहा- ''धर्म अध्यात्म में राहुल गांधी RSS-बीजेपी से आगे, करा लो चर्चा''

कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी राहुल गांधी से डरती है इसलिए लोगों के सामने उनकी छवि खराब करने की पूरी कोशिश में जुटी रहती है। बीजेपी पिछले 12 साल से गांधी की छवि बिगड़ने में जुटी है, क्योंकि उसे गांधी के ताकत का एहसास है।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी - India TV Hindi Image Source : TWITTER/@OFFICEOFKNATH मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी

धर्म और अध्यात्म को लेकर एक बार फिर बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने आ गये हैं। इस बार तो कांग्रेस ने बीजेपी को खुली चर्चा कराने की चुनौती दे डाली है। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दावा किया है कि राहुल गांधी बीजेपी और आरएसएस से ज्यादा धर्म और अध्यात्म को समझते हैं। पूर्व सीएम ने कहा कि बीजेपी, वीएचपी और आरएसएस के लोग राहुल गांधी के साथ बैठ जाएं और चर्चा कर लें, फिर समझ में आ जाएगा किसके पास कितना ज्ञान है। 

राहुल गांधी से डरी बीजेपी: कमलनाथ

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के पास धर्म और अध्यात्म का जितना ज्ञान है उतना बीजेपी, वीएचपी और आरएसएस के पास नहीं है। असली राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान सामने आए हैं। यात्रा में जुड़ रही भीड़ ने दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का ये अवतार देखकर बीजेपी घबरा गई है। गांधी के सपोर्ट में आ रहे लोगों को देखकर बीजेपी डरी हुई है। 

BJP गांधी की छवि बिगाड़ने की कोशिश में जुटी रहती है: कमलनाथ

कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी राहुल गांधी से डरती है इस लिए लोगों के सामने उनकी छवि खराब करने की पूरी कोशिश में जुटी रहती है। बीजेपी पिछले 12 साल से गांधी की छवि बिगड़ने में जुटी है, क्योंकि उसे गांधी के ताकत का एहसास है। पर अब सोशल मीडिया ने सब साफ कर दिया है। अब असली राहुल गांधी को इस यात्रा ने और सोशल मीडिया ने सबके सामने ला दिया है। इस दौरान कांग्रेस नेता कमलनाथ ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भी निशाना साधा। 

Latest India News