A
Hindi News भारत राजनीति VIDEO : कांग्रेस के कार्यक्रम में गलत तरीके से गाया राष्ट्रगान, बीजेपी ने की शिकायत, केस दर्ज करने की मांग

VIDEO : कांग्रेस के कार्यक्रम में गलत तरीके से गाया राष्ट्रगान, बीजेपी ने की शिकायत, केस दर्ज करने की मांग

केरल में कांग्रेस के एक कार्यक्रम में गलत तरीके से राष्ट्रगान गाने का मामला सामने आया है। बीजेपी ने पुलिस से शिकायत कर इस मामले में केस दर्ज करने की मांग की है।

Kerala, congress, National anthem- India TV Hindi Image Source : INDIA TV कांग्रेस के कार्यक्रम में राष्ट्रगान गलत तरीके से गया

तिरुवनंतपुरम: कांग्रेस के एक कार्यक्रम में गलत तरीके से राष्ट्रगान गाने का मामला सामने आया है। जिस वक्त राष्ट्रगान गाया जा रहा था उस वक्त कांग्रेस के दिग्गज नेता सचिन पायलट और शशि थरूर भी मंच पर मौजूद थे। राष्ट्रगान को गलत तरीके से गाए जाने को लेकर बीजेपी ने तिरुवनंतपुरम सिटी पुलिस कमिश्नर से शिकायत कर केस दर्ज करने की मांग की है।

दरअसल, गुरुवार को कांग्रेस के कार्यक्रम समराग्नि का समापन दिवस था। इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता भी मौजूद थे। कार्यक्रम के अंत में राष्ट्रगान गया जाना था। मंच पर तिरुवनंतपुरम कांग्रेस जिला अध्यक्ष पी रवि ने राष्ट्र गान गाना शुरू किया। जैसे ही उन्होंने पहला लाइन गाया तभी पास में खड़े दूसरे कांग्रेस नेता ने उनसे माइक छीन ली और उन्हें हटा दिया। इसके बाद एक महिला कार्यकर्ता ने राष्ट्रगान को पूरा गया। 

इस पूरे घटनाक्रम के दौरान कांग्रेस के सीनियर नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर और सचिन पायलट भी मंच पर मौजूद थे। वहीं इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी बिफर पड़ी है। बीजेपी ने सिटी पुलिस कमिश्नर से शिकायत कर केस दर्ज करने की मांग की है।

Latest India News