A
Hindi News भारत राजनीति आप उम्मीदवार के समर्थन में आतिशी ने किया 'डोर टू डोर' कैंपेन, कहा- जनता देगी जेल का जवाब वोट से

आप उम्मीदवार के समर्थन में आतिशी ने किया 'डोर टू डोर' कैंपेन, कहा- जनता देगी जेल का जवाब वोट से

मंत्री राजकुमार आनंद के इस्तीफे पर आतिशी ने कहा कि उन्होंने ईडी के दबाव में सरकार और पार्टी से इस्तीफा दिया है। वो साफ दिख रहा है। एक स्क्रिप्टेड पत्र पढ़कर इस्तीफा दिया है।

आतिशी - India TV Hindi Image Source : FILE-PTI आतिशी

नई दिल्लीः दिल्ली सरकार में मंत्री और आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने आज चुनाव अभियान शुरू किया। साउथ दिल्ली लोकसभा सीट से पार्टी के उम्मीदवार सहीराम पहलवान के साथ डोर टू डोर चुनाव प्रचार में आतिशी सड़क पर उतरीं। आतिशी ने गोविंदपुरी एक्सटेंशन इलाके में 'जेल का जवाब वोट से' चुनावी कैम्पेन का पम्पलेट घर-घर दिया। आतिशी ने इंडिया टीवी से बातचीत में कहा कि अरविंद केजरीवाल को ईडी ने फर्जी तरीके से गिरफ्तार किया है। इसलिए इस बार दिल्ली की जनता जेल का जवाब वोट से देगी। 

केजरीवाल की गिरफ्तारी से जनता नाराजः आतिशी

आतिशी ने कहा कि दिल्ली की जनता को अरविंद केजरीवाल ने बिजली ,पानी और शिक्षा जैसे सेवाएं दी हैं। जिस पर उन्हें समर्थन मिलेगा। दिल्ली वाले एक ही आदमी को जानते हैं वो है अरविंद केजरीवाल। अरविंद की गिरफ्तारी से जो गुस्सा है वो वोट के रूप में दिखेगा। आतिशी ने दावा किया कि सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी से दिल्ली की जनता बीजेपी से नाराज है। 

राजकुमार आनंद के इस्तीफे पर कही ये बात

मंत्री राजकुमार आनंद के इस्तीफे पर आतिशी ने कहा कि उन्होंने ईडी के दबाव में सरकार और पार्टी से इस्तीफा दिया है। वो साफ दिख रहा है। एक स्क्रिप्टेड पत्र पढ़कर इस्तीफा दिया है। हर कोई संजय सिंह, मनीष सिसोदिया या केजरीवाल नही हो सकता है लेकिन इसका जवाब चुनाव में मिलेगा।

Latest India News