A
Hindi News भारत राजनीति 'राहुल गांधी का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है, उपचार की जरूरत', क्यों भड़के शिवराज?

'राहुल गांधी का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है, उपचार की जरूरत', क्यों भड़के शिवराज?

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि नरेंद्र मोदी भारत ही नहीं दुनिया की उम्मीद हैं।

राहुल गांधी पर भड़के शिवराज।- India TV Hindi Image Source : X (@RAHULGANDHI/@SHIVRAJCHAUHAN) राहुल गांधी पर भड़के शिवराज।

लोकसभा चुनाव 2024 में तमाम राजनीतिक दलों के नेता एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। हालांकि, कुछ नेता बयान देते-देते भाषा की मर्यादा भी भूल रहे हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी के लिए असभ्य भाषा के इस्तेमाल की आलोचना हो रही है। इसी मुद्दे पर मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और भाजपा के दिग्गज नेता शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी पर बड़ा हमला किया है। शिवराज ने ये तक कह दिया है कि राहुल गांधी अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं। आइए जानते हैं क्या है ये पूरा मामला।

भाषा की मर्यादा भूले राहुल गांधी

महाराष्ट्र के सोलापुर में राहुल गांधी पीएम मोदी के लिए तू-तड़ाक की इस्तेमाल करते दिखे। इस दौरान वह भाषा की मर्यादा भूल गए। राहुल गांधी ने कहा कि हिंदुस्तान की जनता समझ गई है कि नरेंद्र मोदी जी अरबपतियों के नेता है गरीबों के नहीं। जैसे ही मैंने ये देश के एक्सरे की बात की नरेंद्र मोदी कांपने लगा.. उसकी आदत है जैसे ही डर लगता है वो झूठ बोलना शुरू कर देता है। जैसे ही उसको डर लगता है वो कभी पाकिस्तान की बात करेगा...कभी चीन की बात करेगा.. तो एक के बाद एक झूठ बोल रहा है मगर इस बार नहीं निकल पाएगा।

राहुल गांधी का मानसिक संतुलन गड़बड़ाया- शिवराज

पीएम मोदी के लिए राहुल गांधी द्वारा असभ्य भाषा के प्रयोग पर शिवराज सिंह चौहान भड़क गए हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का मानसिक संतुलन गड़बड़ा गया है। ये भारत के मूल्य नहीं हैं। शिवराज ने कहा कि पीएम मोदी दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता हैं और दर्जनों देशों ने उन्हें अपने सबसे बड़े सम्मानों से सम्मानित किया है। 

राहुल गांधी को मानसिक उपचार की जरूरत- शिवराज

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि नरेंद्र मोदी भारत ही नहीं दुनिया की उम्मीद हैं। उनके लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल यह दर्शाता है कि कांग्रेस को हार का डर कितना सता रहा है, वे अपनी सीट से भाग रहे हैं। शिवराज ने कहा कि कांग्रेस का अस्तित्व समाप्त होने वाला है। राहुल गांधी ने घबराहट के कारण अपनी मानसिक स्थिरता खो दी है। राहुल गांधी को मानसिक उपचार की जरूरत है।

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: 'आपको लूटने की साजिश कर रही कांग्रेस, लेकिन...', PM मोदी ने विपक्ष पर साधा जोरदार निशाना

EVM पर प्रधानमंत्री की तस्वीर न देख लड़ पड़ी महिला, भावुक हुए पीएम मोदी

Latest India News