A
Hindi News भारत राजनीति लोकसभा चुनाव से पहले तमिलनाडु में सियासी हलचल शुरू, कई नेता बीजेपी में हुए शामिल; देखें ये लिस्ट

लोकसभा चुनाव से पहले तमिलनाडु में सियासी हलचल शुरू, कई नेता बीजेपी में हुए शामिल; देखें ये लिस्ट

तमिलनाडु में विपक्षी पार्टियों के कई नेता बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। हालांकि इनमें से कोई तमिलनाडु राजनीति का बड़ा चेहरा नहीं है। बीजेपी में जो नेता शामिल हो रहे हैं उनकी लिस्ट आप नीचे देख सकते हैं।

विपक्षी पार्टियों के कई नेता बीजेपी में हो रहे शामिल(सांकेतिक फोटो)- India TV Hindi Image Source : FILE विपक्षी पार्टियों के कई नेता बीजेपी में हो रहे शामिल(सांकेतिक फोटो)

इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव के चलते सियासी गलियारों में हलचल शुरू हो गई है। तमिलनाडु में विपक्षी पार्टियों के कई नेता बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। हालांकि इनमें से कोई तमिलनाडु राजनीति का बड़ा चेहरा नहीं है लेकिन इस ज्वाइनिंग से मैसेज साफ है कि अब BJP नेताओं के बीच एक्सेप्टेबल पार्टी बनती जा रही है। तमिलनाडु बीजेपी में जो नेता शामिल हो रहे हैं उनकी लिस्ट आप नीचे देख सकते हैं। 

बीजेपी में शामिल हो रहे नेताओं की लिस्ट 

1. श्री के. वडिवेल - करूर
2. श्री पी.एस. कंडासामी - अरवाकुरिची
3. श्रीमती गोमती श्रीनिवासन (पूर्व मंत्री) - वलंगइमन
4. श्री आर. चिन्नास्वामी - सिंघनल्लूर
5. श्री आर. दुरईसामी (ए) चैलेंजर दुरई - कोयंबटूर
6. श्री एम.वी.रत्नम - पोलाची
7. श्री एस.एम.वासन - वेदचंदुर
8. श्री एस.मुथुकृष्णन - कन्याकुमारी
9. श्री पी.एस. अरुल - भुवनगिरि
10. श्री एन.आर. राजेंद्रन
11. श्री आर. थंगारासु - एंटीमैडम
12. श्री गुरुनाथन
13. श्री वी.आर. जयरामन - थेनी
14. श्री बालासुब्रमण्यम - सिरकाज़ी और
15. श्री चन्द्रशेखर - चोलवंतन

लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही है। इस बीच बीती पांच फरवरी को तमिलनाडु के चेन्नई में भाजपा का चुनाव कार्यालय खोला गया है। जिस दौरान तमिलनाडु भाजपा के अध्यक्ष के.अन्नामलाई ने कहा था कि 2024 का लोकसभा चुनाव ऐतिहासिक होगा। उन्होंने कहा था, 'यह 2024 में मोदी के समर्थन में वोट होगा। तमिलनाडु में लोगों में पार्टी के प्रति निष्ठा है। विभिन्न दलों और कैडरों के लोगों यात्रा में हमसे जुड़े और उनका मानना है कि यह चुनाव एक पार्टी का चुनाव नहीं बल्कि उससे बड़ा चुनाव है।'

Latest India News