A
Hindi News भारत राजनीति 'संगठित तरीके से मुसलमानों को निशाना बनाया जा रहा है', भिवानी की घटना पर ओवैसी का बड़ा बयान

'संगठित तरीके से मुसलमानों को निशाना बनाया जा रहा है', भिवानी की घटना पर ओवैसी का बड़ा बयान

उन्होंने आरोप लगाया कि हर तरफ इस तरह का गैंग एक्टिव है और जबतक हरियाणा की बीजेपी सरकार इन लोगों को प्रोटेक्शन देती रहेगी तबतक इन लोगों का कुछ नहीं होनेवाला है। ओवैसी ने मांग की है कि इन लोगों को खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

असदुद्दीन ओवैसी- India TV Hindi Image Source : एएनआई असदुद्दीन ओवैसी

नयी दिल्ली: भिवानी में जुनैद और नासिर नाम के दो शख्स की हत्या पर एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि संगठित तरीके से मुसलमानों को निशाना बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मैं ये पूछना चाहता हूं कि एफआईआर में जिनका नाम है उनके ऊपर अबतक कार्रवाई क्यों नहीं हुई है?

'आरोपियों को बचा रही हरियाणा सरकार'
ओवैसी ने कहा कि हरियाणा सरकार आरोपियों को बचा रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि हर तरफ इस तरह का गैंग एक्टिव है और जबतक हरियाणा की बीजेपी सरकार इन लोगों को प्रोटेक्शन देती रहेगी तबतक इन लोगों का कुछ नहीं होनेवाला है। ओवैसी ने मांग की है कि इन लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

'FIR में नाम आने पर भी गिरफ्तारी नहीं'
ओवैसी ने कहा- पीड़ित के परिजनों ने कहा कि एक शख्स मोनू मानेसर का नाम आया है । मोनू हरियाणा की बीजेपी सरकार का चहेता है । उसने वारिस नाम के व्यक्ति को मारा पीटा , जो लाइव यूट्यूब में दिखाया। बाद में उस शख्स की मौत हो गयी। ओवैसी ने कहा कि कोई ऐसा महीना नहीं होता जब मारपीट नहीं की जाती है। दिल्ली से 100 किमी दूर 2 लोगों को जिंदा जलाया जाता है और हरियाणा सरकार उन्हें गिरफ्तार नहीं करती ? एफआईआर में नाम आया फिर भी गिरफ्तारी नहीं ? मैं बीजेपी और नरेंद्र मोदी से पूछता हूं कि आप इस पर कुछ बोलेंगे या नहीं?  क्या ये पसमांदा मुस्लिम से प्यार है आपका ? इस पर अब मोहन भागवत क्या बोलेंगे ?

2 युवकों को जला दिया गया था जिंदा
दरअसल, हरियाणा के भिवानी बोलेरो गाड़ी में दो जले नरकंकाल मिलने से सनसनी फैल गई थी। बोलेरो जली हुई हालत में भिवानी के लोहारू कस्बे के बारवास गांव में एक सुनसान कच्ची सड़का पर मिली थी। घटना के बारे में यह दावा किया जा रहा है कि जुनैद और नासिर नाम के दो युवकों का भरतपुर से अपहरण किया गया। युवकों के परिजनों का आरोप है कि बजरंग दल से जुड़े गोरक्षकों जुनैद और नासिर को पहले अगवा किया फिर बेरहमी से पिटाई कर दोनों को जिंदा जला दिया। 

ये भी पढ़ें:

'ओवैसी के मुंह से निकलता है जहर, जिन्ना चले गए लेकिन कई वारिस बचे हैं', जानें केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने और क्या कहा

स्कूटी के VVIP नंबर के लिए लगाई एक करोड़ रुपए से अधिक की बोली, जानिए क्या है वो खास Number?

Latest India News