A
Hindi News भारत राजनीति मणिपुर मुद्दे को लेकर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- वह RSS के कुछ चुनिंदा लोगों के ही प्रधानमंत्री हैं

मणिपुर मुद्दे को लेकर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- वह RSS के कुछ चुनिंदा लोगों के ही प्रधानमंत्री हैं

मणिपुर मुद्दे को लेकर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। राहुल ने कहा कि पीएम मणिपुर मुद्दे को लेकर कुछ नहीं बोलेंगे क्योंकि वे RSS के कुछ चुनिंदा लोगों के ही प्रधानमंत्री हैं।

rahul ganhdi- India TV Hindi Image Source : PTI मणिपुर मुद्दे को लेकर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

मणिपुर मुद्दे को लेकर राहुल गांधी ने एक कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है। एक वीडियो संदेश जारी करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि आपको आश्चर्य होगा कि देश के प्रधानमंत्री मणिपुर जाकर इस पर क्यों नहीं बोल रहे हैं? उन्होंने कहा, 'ऐसा इसलिए है क्योंकि नरेंद्र मोदी RSS के कुछ चुनिंदा लोगों के ही प्रधानमंत्री हैं। उनका मणिपुर से कोई लेना-देना नहीं है।' बता दें कि राहुल गांधी इंडियन यूथ कांग्रेस के कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। इसी कार्यक्रम में राहुल गांधी ने मणिपुर के मुद्दे पर अपनी बात कही।

"कुछ चुनिंदा लोगों के ही प्रधानमंत्री"

राहुल ने कार्यक्रम में कहा कि देश के प्रधानमंत्री मणिपुर जाकर इस पर क्यों नहीं बोल रहे हैं? वे ऐसा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि नरेंद्र मोदी RSS के कुछ चुनिंदा लोगों के ही प्रधानमंत्री हैं। उनका मणिपुर से कोई लेना-देना नहीं है। वह जानते हैं कि उनकी विचारधारा ने ही मणिपुर को आग के हवाले किया है। RSS-BJP और कांग्रेस के बीच विचारधारा की लड़ाई चल रही है। जहां कांग्रेस की विचारधारा- संविधान की रक्षा, देश को जोड़ने और सामाजिक असमानता के खिलाफ लड़ने की है। वहीं RSS-BJP चाहती है कि कुछ चुनिंदा लोग यह देश चलाएं और देश का सारा धन उन्हीं के हाथ में हो।

"BJP-RSS सिर्फ सत्ता चाहती है"

राहुल ने आगे कहा कि BJP-RSS सिर्फ सत्ता चाहती है और सत्ता पाने के लिए ये कुछ भी कर सकती है। सत्ता के लिए ये मणिपुर को जला देंगे, सारे देश को जला देंगे। इनको देश के दुख और दर्द से कोई फर्क नहीं पड़ता। आपके दिल में देशप्रेम है। जब देश को चोट लगती है, देश के किसी नागरिक को चोट लगती है तो आपके दिल को भी चोट लगती है। आप उदास हो जाते हैं। मगर BJP-RSS के लोगों को कोई दुःख नहीं, कोई दर्द नहीं हो रहा, क्योंकि ये हिंदुस्तान को बांटने का काम कर रहे हैं।

ये भी पढे़ं:

"जो चार साल सिर्फ सोएगा, अपने काम का हिसाब कैसे देगा" राजस्थान में बोले पीएम मोदी

 

Latest India News