A
Hindi News भारत राजनीति 'आंध्र प्रदेश में चंद्रबाबू नायडू को गिरफ्तार करना बहुत गलत कदम', ऐसा क्यों बोले नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला?

'आंध्र प्रदेश में चंद्रबाबू नायडू को गिरफ्तार करना बहुत गलत कदम', ऐसा क्यों बोले नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला?

नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी पर बयान दिया है। उन्होंने इस गिरफ्तारी को एक गलत कदम बताया है।

Farooq Abdullah- India TV Hindi Image Source : ANI फारूक अब्दुल्ला

श्रीनगर: नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने आंध्र प्रदेश में चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी पर बयान दिया है। उन्होंने कहा, 'आंध्र प्रदेश में चंद्रबाबू नायडू को गिरफ्तार कर लिया गया है। मुझे लगता है कि यह बहुत गलत कदम है। एक नेता चुनाव से पहले अपने लोगों को मजबूत करने की कोशिश कर रहा है। उन्हें लगता है कि वे उसे बंद कर रहे हैं। वह कमजोर हो जाएगा। मैं उन्हें बताना चाहूंगा कि उसे बंद करने से उसे और फायदा होगा।'

गौरतलब है कि हालही में आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और तेलगु देशम पार्टी के मुखिया चंद्रबाबू नायडू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार चंद्रबाबू नायडू को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। चंद्रबाबू नायडू के न्यायिक हिरासत की अवधि 23 सितंबर को को खत्म होगी। इस बीच तेलगु देशम पार्टी ने गिरफ्तारी और न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के खिलाफ पूरे राज्य में बंद का आह्वान किया था। गौरतलब है कि कथित कौशल विकास निगम घोटाला मामले में चंद्रबाबू नायडू को सीआईडी और पुलिस ने गिरफ्तार किया था। 

क्या है मामला? 

अधिकारियों का दावा है कि कथित धोखाधड़ी से राज्य सरकार को 300 करोड़ से अधिक रुपये का भारी नुकसान झेलना पड़ा है। गौरतलब है कि जब चंद्रबाबू नायडू को गिरफ्तार किया गया तब उनके बेटे नारा लोकेश पूर्वी गोदावरी यात्रा पर गए हुए थे। इस बात की सूचना मिलते ही नारा लोकेश अपने पिता से मिलने के लिए जाने लगे तो उन्हें पिता से मिलने की अनुमति नहीं दी गई। इसके बाद नारा लोकेश सड़क पर ही बैठकर धरना देने लगे थे, जिसके बाद पुलिस ने नारा लोकेश को भी हिरासत में लिया था। 

ये भी पढ़ें: 

मोनू मानेसर को हिरासत में लिया गया, बाजार से निकलते वक्त हरियाणा पुलिस ने दबोचा

नए संसद भवन में बदल जाएगी कर्मचारियों की ड्रेस, महिलाएं पहनेंगी नई डिजाइन की साड़ी और पुरुषों के लिए हुआ ये बदलाव

 

 

Latest India News