A
Hindi News भारत राजनीति बीजेपी के साथ गठबंधन को लेकर ओपी राजभर का बड़ा बयान, कहा- मुझे दिल्ली में दर्ज करानी है मौजूदगी

बीजेपी के साथ गठबंधन को लेकर ओपी राजभर का बड़ा बयान, कहा- मुझे दिल्ली में दर्ज करानी है मौजूदगी

बीजेपी के साथ गठबंधन को लेकर एसबीएसपी अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का कहना है कि वो दिल्ली में अपनी मौजूदगी दर्ज करवाना चाहते हैं। अखिलेश के साथ उनका वैचारिक झगड़ा है।

OP Rajbhar- India TV Hindi Image Source : INDIA TV एसबीएसपी अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर

नई दिल्ली: बीजेपी के साथ गठबंधन को लेकर एसबीएसपी अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि कोई भी पार्टी किसी के लिए अछूती नहीं है। किसी न किसी के साथ तो गठबंधन जरूर होगा। अखिलेश से साथ मेरा विचारों का झगड़ा है। बीजेपी के साथ अभी गठबंधन फाइनल नहीं है। सोनिया, मायावती, नीतीश और अखिलेश एक मंच पर आएं तो मैं आ जाऊंगा। मुझे दिल्ली में अपनी मौजूदगी दर्ज करानी है। उत्तर प्रदेश में रहूंगा लेकिन दिल्ली में उपस्थिति चाहते हैं। 27 फीसदी आरक्षण में सबको बराबर का हिस्सा नहीं मिल रहा है। 

लोग कहते हैं कि हमारी पार्टी से गठबंधन कर लीजिए: राजभर

ओपी राजभर ने नेताओं से अपनी मुलाकातों पर हो रही चर्चा को लेकर कहा कि ये सब होता रहता है। मेरी बीजेपी के किसी नेता से गठबंधन को लेकर कोई बात नहीं हुई है। लोग कहते हैं कि हमारी पार्टी से गठबंधन कर लीजिए लेकिन हमारी तरफ से अभी उस पर कोई पहल नहीं है। हमारी कोशिश बस इतनी सी है कि मायावती और अखिलेश कहते हैं कि वो पिछड़ों, दलितों और अल्पसंख्यकों के हितैषी हैं, तो ये लोग एकजुट क्यों नहीं हो रहे है? हमारी कोशिश ये है कि अगर ये लोग ऐसा कहते हैं तो इन्हें एकजुट होना चाहिए। 

हम जनता की चीजों के लिए लड़ते हैं: ओपी राजभर

ओपी राजभर ने कहा कि हम जनता की चीजों के लिए लड़ते हैं, अपनी कोई लड़ाई नहीं है। एसपी-बीएसपी ने नोएडा और गाजियाबाद के लिए अंधविश्वास बनाया कि जो वहां जाता है, वो जीतता नहीं है। योगी आदित्यनाथ ने इस धारणा को तोड़ा। इसलिए मैंने उनकी तारीफ की। 

ये भी पढ़ें: 

Cyclone Biparjoy VIDEO: नुकसान का जायजा लेंगे गृहमंत्री अमित शाह, राजस्थान में भारी बारिश का अलर्ट

यूक्रेन से भारतीयों को निकालने के लिए चलाए गए 'ऑपरेशन गंगा' पर बनाई गई डॉक्यूमेंट्री, PM मोदी ने कही ये बात

Latest India News