A
Hindi News भारत राजनीति 'प्रधानमंत्री पद के लिए सबसे लोकप्रिय चेहरा प्रियंका गांधी', कांग्रेस नेता का बड़ा बयान

'प्रधानमंत्री पद के लिए सबसे लोकप्रिय चेहरा प्रियंका गांधी', कांग्रेस नेता का बड़ा बयान

कांग्रेस नेता ने कहा कि 2024 का चुनाव मुद्दों का चुनाव नहीं है बल्कि चेहरे और व्यक्तित्व का चुनाव है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को टक्कर देने के लिए देश की जनता के सामने कोई सशक्त चेहरा लाना पड़ेगा।

priyanka gandhi rahul gandhi- India TV Hindi Image Source : PTI प्रियंका गांधी और राहुल गांधी

प्रयागराज: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने रविवार को यहां कहा कि क्षेत्रीय दल अपने-अपने राज्यों में बड़ा कद रखते हैं, लेकिन राष्ट्रीय राजनीति में नरेन्द्र मोदी के खिलाफ प्रधानमंत्री पद के लिए कश्मीर से कन्याकुमारी तक सबसे लोकप्रिय चेहरा प्रियंका गांधी वाड्रा हैं। कृष्णम ने कहा कि कांग्रेस के बहुत से कार्यकर्ताओं की इच्छा है और देश की जनता के बीच भी यह संदेश है कि प्रधानमंत्री पद के लिए नरेन्द्र मोदी के सामने यदि कोई लोकप्रिय नेता हो, तो भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को शिकस्त दी जा सकती है।

उन्होंने कहा कि इस समय देश में जिस तरह का राजनीतिक माहौल है उससे हर कोई छुटकारा पाना चाहता है। उन्होंने कहा, ‘‘सबसे बड़ी समस्या यह है कि हम अपनी संस्कृति, सभ्यता और संस्कारों से दूर हो रहे हैं। राजनीतिक स्वार्थों की पूर्ति के लिए संस्कृति, सभ्यता एवं इतिहास की नई परिभाषा गढ़कर जनता को गुमराह किया जा रहा है।’’ कृष्णम ने कहा कि आज आवश्यक हो गया है कि गांधीवादी और देश को एकजुट रखने की चाहत रखने वाले लोगों को एकजुट होकर पूरी ताकत से 2024 के चुनाव में भाजपा के खिलाफ उतरना चाहिए।

यह भी पढ़ें-

उन्होंने कहा कि 2024 का चुनाव मुद्दों का चुनाव नहीं है बल्कि चेहरे और व्यक्तित्व का चुनाव है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को टक्कर देने के लिए देश की जनता के सामने कोई सशक्त चेहरा लाना पड़ेगा। कृष्णम ने कहा कि क्षेत्रीय दल अपने-अपने राज्यों में बड़ा कद रखते हैं, लेकिन राष्ट्रीय राजनीति में प्रधानमंत्री पद के लिए कश्मीर से कन्याकुमारी तक सबसे लोकप्रिय चेहरा प्रियंका गांधी हैं।

Latest India News