A
Hindi News भारत राजनीति राहुल गांधी का ये अंदाज जरा हटके है! ट्रक ड्राइवरों के साथ यात्रा करते हुए जो बातें हुईं, उसका VIDEO किया शेयर

राहुल गांधी का ये अंदाज जरा हटके है! ट्रक ड्राइवरों के साथ यात्रा करते हुए जो बातें हुईं, उसका VIDEO किया शेयर

राहुल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, '6 घंटो की दिल्ली-चंडीगढ़ यात्रा में ट्रक ड्राइवरों के साथ दिलचस्प बातचीत! 24 घंटे सड़कों पर बिताकर, वो भारत के हर कोने को जोड़ते हैं।'

Rahul Gandhi - India TV Hindi Image Source : TWITTER@RAHULGANDHI राहुल गांधी

नई दिल्ली: कर्नाटक विधानसभा चुनावों में मिली कांग्रेस को प्रचंड जीत के बाद राहुल गांधी बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं। शायद उन्हें ये बात समझ आ गई है कि आम आदमी से जुड़कर ही वह पार्टी को आगे ले जा सकते हैं। कर्नाटक चुनावों में राहुल को भारत जोड़ो यात्रा का फायदा साफ नजर आया था और यही वजह है कि वह एक बार फिर सड़कों पर उतर आए हैं और आम आदमी से कनेक्ट हो रहे हैं। 

राहुल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, '6 घंटो की दिल्ली-चंडीगढ़ यात्रा में ट्रक ड्राइवरों के साथ दिलचस्प बातचीत! 24 घंटे सड़कों पर बिताकर, वो भारत के हर कोने को जोड़ते हैं।' अपने इस छोटे से ट्विटर वीडियो के कैप्शन में राहुल ने पूरी यात्रा के वीडियो का यूट्यूब लिंक भी साझा किया है। इसमें देखा जा सकता है कि राहुल ट्रक ड्राइवर्स के साथ उनके ट्रक में बैठकर एक आम आदमी की तरह यात्रा कर रहे हैं और उनकी परेशानियों और जिंदगी को समझने की कोशिश कर रहे हैं।

वीडियो में राहुल ने महसूस की ट्रक ड्राइवरों की समस्या!

वीडियो में राहुल ट्रक ड्राइवर्स से पूछते हैं कि वह कितना रुपया कमा लेते हैं और बच्चों की फीस कितनी जाती है? इसके अलावा वह यह भी पूछते हैं कि आप अपने बच्चों को भविष्य में क्या करवाना चाहते हैं? क्या वो भी ट्रक चलाएंगे या किसी और फील्ड में जाएंगे।

इस दौरान राहुल अपने चिरपरिचित अंदाज में लोगों से 'नमस्कार भैया' करके मिलते हैं और चाय पीते हैं। वह गुरुद्वारा में माथा टेकटे हैं, आम नागरिकों के साथ खाते-पीते हैं और फोटो खिंचवाते हैं। उनका ये वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है और खबर लिखे जाने तक ट्विटर पर उनके इस वीडियो को 955.6K व्यूज मिल चुके हैं और 13.3K लोगों ने इस वीडियो को रीट्वीट किया है। 

ये भी पढ़ें: 

दिल्ली: साक्षी हत्याकांड की जांच में ये 6 किरदार हैं बेहद अहम, इनके आस-पास घूम रही सुई 

दिल्ली: साक्षी हत्याकांड को एक दिन भी नहीं बीता और अब 22 साल की मनीषा का खून से लथपथ शव बरामद, पुलिस जांच में जुटी

 

Latest India News