A
Hindi News भारत राजनीति स्मृति ईरानी ने 'बरसाती मेंढ़क' से कर दी राहुल गांधी की तुलना, जानें पूरा मामला

स्मृति ईरानी ने 'बरसाती मेंढ़क' से कर दी राहुल गांधी की तुलना, जानें पूरा मामला

स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा है कि जब बरसात आती है तो छोटे-छोटे मेंढक निकल आते हैं। लोकसभा चुनाव आ रहा है तो यह लोग आए हैं और उसके बाद चले जाएंगे।

राहुल पर बरसीं स्मृति ईरानी।- India TV Hindi Image Source : PTI राहुल पर बरसीं स्मृति ईरानी।

एक ओर पूरे देश में राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह का उत्सव है तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी भारत जोड़ों न्याय यात्रा पर हैं। उनकी यात्रा असम पहुंच चुकी है जहां काफी बवाल भी देखने को मिला है। हालांकि, केंद्रीय मंत्री और अमेठी सीट से सांसद स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी की तुलना 'बरसाती मेंढ़क' से कर दी है। अमेठी के दौरे पर स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी की न्याय यात्रा को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में ये तंज कसा है।

चुनाव आ रहा है तो लोग आयेंगे और जायेंगे?

स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा है कि जब बरसात आती है तो छोटे-छोटे मेंढक निकल आते हैं। उसी तरह अब चुनाव आ रहा है तो लोग आयेंगे और जायेंगे। स्मृति ने कहा कि बरसात जाते ही यह मेंढक गायब हो जाते हैं। उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव आ रहा है तो यह लोग आए हैं और उसके बाद चले जाएंगे।

जैसी मति है वैसा कर्म- स्मृति ईरानी

भाजपा नेता स्मृति ईरानी ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का जिक्र करते हुए कहा कि आज राम भक्तों के लिए ऐतिहासिक दिन है। लगभग 500 साल तक राम भक्तों ने धैर्य दिखाया। जिन भक्तों ने धैर्य और मर्यादा का प्रमाण दिया मैं उनको प्रणाम करती हूं। उन्होंने कांग्रेस के प्राण प्रतिष्ठा में शामिल न होने पर कहा कि जिसकी जैसी मति है वैसा ही उसका कर्म। स्मृति ने कहा कि जिन लोगों ने अंधेरे के सिवा कुछ ना दिया हो उनसे और उम्मीद ही क्या की जा सकती है?

धरने पर बैठे राहुल गांधी

असम के नगांव जिले में स्थित वैष्णव संत शंकरदेव के जन्मस्थान पर जाने के लिए राहुल गांधी वहां पहुंचे हुए थे। लेकिन उन्हें बाहर ही रोक दिया गया।  मंदिर में नहीं जाने से नाराज कांग्रेस सांसद राहुल गांधी धरने पर बैठ गए हैं। इसके साथ ही राहुल गांधी ने सरकार पर भी कई सारे सवालिया निशान खड़े किए हैं। मंदिर में जाने से रोके जाने पर नाराजगी जाहिर करते हुए राहुल ने प्राधिकारियों से पूछा कि क्या अब यह प्रधानमंत्री मोदी तय करेंगे कि मंदिर में कौन जाएगा?

ये भी पढ़ें- प्राण प्रतिष्ठा के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ का मन हुआ भावुक, जोशीले भाषण में कहीं ये बातें

ये भी पढ़ें- राहुल से लेकर ममता तक, क्या कर रहे हैं प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल नहीं होने वाले विपक्षी नेता?

 

 

Latest India News