A
Hindi News भारत राजनीति कहीं 'परिवारवाद' के पोस्टर तो कहीं 'मोहब्बत की दुकान', विपक्ष की बैठक से पहले पटना में अजब-गजब नजारा

कहीं 'परिवारवाद' के पोस्टर तो कहीं 'मोहब्बत की दुकान', विपक्ष की बैठक से पहले पटना में अजब-गजब नजारा

पटना में इन दिनों पोस्टर की सियासत तेज हो गई। आज भी पटना की सड़कों पर सियासी पोस्टर और बैनर नजर आए। कहीं परिवारवाद और भ्रष्टाचार पर निशाना साधा गया तो कहीं 'मोहब्बत की दुकान' के बैनर नजर आए।

पटना की सड़कों पर लगे बैनर और पोस्टर- India TV Hindi Image Source : इंडिया टीवी पटना की सड़कों पर लगे बैनर और पोस्टर

पटना: पटना में आज विपक्षी दलों की बैठक होने वाली है जहां लोकसभा 2024 के चुनावों को लेकर रणनीति पर चर्चा होगी। इस बैठक से पहले पटना में पोस्टर और बैनर का अजब-गजब नजारा देखने को मिल रहा है। कहीं परिवावाद पर निशाना साधते हुए पोस्टर लगाए गए हैं तो वहीं कांग्रेस की तरफ से मोहब्बत की दुकान के बैनर लगाए गए हैं। 

'परिवारवाद एवं भ्रष्टाचार में डूबी पार्टियों का महासम्मेलन'

पटना में सड़क के किनारे परिवारवाद पर निशाना साधते हुए एक पोस्टर लगाया गया है। इसमें विपक्षी नेताओं की कार्टूननुमा तस्वीर है। इस तस्वीर में सबसे आगे नीतीश कुमार हैं और पीछे से एक नेता जी बोल रहे हैं- एक-एक करके हमसब का फाइल दफनाते चलिए नीतीश जी। किसी को पता नहीं लगे कि यह मोदी हटाओ देश बचाओ नहीं, हम सबका परिवार बचाओ-भ्रष्टाचार के मुकदमों से बचाओ अभियान है। पोस्टर के नीचे लिखा है-परिवारवाद एवं भ्रष्टाचार में डूबी पार्टियों का महासम्मेलन।

Image Source : इंडिया टीवीपटना की सड़कों पर लगे बैनर और पोस्टर

कांग्रेस ने लगाए 'मोहब्बत की दुकान' के बैनर

वहीं दूसरी ओर पटना के कई इलाकों में कांग्रेस ने बैनर लगाए है। इसको बाकायदा दुकाननुमा शक्ल दी गई है जिस पर लिखा है 'मोहब्बत की दुकान'। इस बैनर में राहुल गांधी की बड़ी सी तस्वीर भी लगी है।

Image Source : इंडिया टीवीपटना की सड़कों पर लगे बैनर और पोस्टर

आपको बता दें कि इससे पहले कल भी पटना की सड़कों पर पोस्टर नजर आए थे। ये पोस्टर भी विपक्ष की बैठक पर केंद्रित थे। विपक्षी दलों की बैठक से पहले पटना की सड़कों पर ये पोस्टर मौजूदा राजनीतिक वातावरण को और दिलचस्प बना रहे हैं।

Latest India News