A
Hindi News भारत राजनीति 'कहा था ना कि मिट्टी में मिला देंगे...', उमेश पाल के शूटर के एनकाउंटर पर BJP का रिएक्शन

'कहा था ना कि मिट्टी में मिला देंगे...', उमेश पाल के शूटर के एनकाउंटर पर BJP का रिएक्शन

विजय उर्फ उस्मान चौधरी ही वो शूटर था जिसने सबसे पहले उमेश पाल और उनके गनर संदीप निषाद पर गोली चलाई थी। जब उमेश पाल पर हमला हुआ था तो उस्मान ने सबसे गोली चलाई थी, वह सीसीटीवी में नजर आया था। आज सुबह प्रयागराज के कौंधियारा के लालपुर इलाके में पुलिस और उस्मान के बीच एनकाउंटर हुआ।

usman encounter- India TV Hindi Image Source : TWITTER उमेश पाल पर पहली गोली चलाने वाले शूटर का एनकाउंटर

प्रयागराज (उप्र): प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। आज हत्याकांड के दसवें दिन पुलिस ने मुठभेड़ में अतीक अहमद के शार्प शूटर उस्मान को मार गिराया है। इस बीच इस एनकाउंटर पर बीजेपी का पहला रिएक्शन सामने आया है। बीजेपी विधायक शलभमणि त्रिपाठी ने ट्वीट कर योगी सरकार की तारीफ की है। उन्होंने लिखा है, ''कहा था ना कि मिट्टी में मिला देंगे। उमेश पाल और संदीप निषाद पर पहली गोली चलाने वाला खूंखार हत्यारा उस्मान भी आज पुलिस मुठभेड़ में ढेर।''

कौंधियारा में शूटर उस्मान का एनकाउंटर
विजय उर्फ उस्मान चौधरी ही वो शूटर था जिसने सबसे पहले उमेश पाल और उनके गनर संदीप निषाद पर गोली चलाई थी। जब उमेश पाल पर हमला हुआ था तो उस्मान ने सबसे पहले गोली चलाई थी, वह सीसीटीवी में नजर आया था। आज सुबह प्रयागराज के कौंधियारा के लालपुर इलाके में पुलिस और उस्मान के बीच एनकाउंटर हुआ। उस्मान की तरफ से की गई फायरिंग में एक सिपाही नरेंद्र भी जख्मी हो गया जबकि जवाबी फायरिंग में उस्मान के सीने में दो गोली लगी जिसके बाद पुलिस और SOG की टीम उस्मान को हॉस्पिटल लेकर पहुंची लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उस्मान की मौत हो चुकी थी।

किसी से मिलने आया था उस्मान, पुलिस ने घेरा
पुलिस सूत्रों के मुताबिक उस्मान किसी से मिलने के लिए अपने गांव के पास आया हुआ था तभी पुलिस ने उसे घेर लिया। पुलिस ने उस्मान चौधरी को सरेंडर के लिए कहा जिसके जवाब में उसने फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में पुलिस के एक जवान को भी गोली लगी है। पुलिस की जवाबी फायरिंग में उस्मान को 2 गोलियां लगीं और अस्पताल पहुंचने से पहले उसने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें-

27 फरवरी को अतीक के बेटे असद के ड्राइवर को किया था ढेर
बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड के 10वें दिन आज ये दूसरा एनकाउंटर हुआ है। इससे पहले 27 फरवरी को अतीक अहमद के बेटे असद के ड्राइवर अरबाज को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद मार गिराया  था। प्रयागराज पुलिस और STF लगातार छापेमारी कर रही है वहीं पुलिस ने उमेश पाल के शूटर्स पर इनाम की रकम भी बढ़ा कर 2.5 लाख कर दी है।

Latest India News