A
Hindi News भारत राजनीति यूपी: घोसी उपचुनाव के लिए प्रचार कर रहे बीजेपी प्रत्याशी पर फेंकी गई स्याही, VIDEO वायरल

यूपी: घोसी उपचुनाव के लिए प्रचार कर रहे बीजेपी प्रत्याशी पर फेंकी गई स्याही, VIDEO वायरल

दारा सिंह चौहान जब कार से उतरे तो कार्यकर्ता उनका स्वागत करने लगे। इसी दौरान उनके ऊपर स्याही फेंकी गई।

Dara Singh Chauhan- India TV Hindi Image Source : ANI दारा सिंह चौहान

लखनऊ: यूपी के मऊ जिले की घोसी विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए प्रचार कर रहे बीजेपी प्रत्याशी दारा सिंह चौहान के ऊपर स्याही फेंकी गई है। ये वाकया उस समय हुआ, जब दारा रविवार को जिले के थाना सराय लखांशी क्षेत्र के अदरी गांव के पास प्रचार कर रहे थे। दारा के कार से उतरने पर जिस समय कार्यकर्ता उनका स्वागत कर रहे थे, उसी दौरान उनके ऊपर स्याही फेंकी गई। 

स्याही फेंके जाने पर दारा ने क्या कहा?

बीजेपी प्रत्याशी दारा सिंह चौहान ने कहा, 'मैं एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने गया था, जहां किसी ने मुझ पर स्याही फेंकी। इससे साफ पता चलता है कि उन्हें चुनाव हारने का डर है। हमने इस संबंध में पुलिस को सूचित कर दिया है। उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।'

स्याही गिरते ही मच गया हड़कंप 

अचानक दारा के ऊपर फेंकी गई स्याही की वजह से मौके पर अफरा-तफरी मच गई। कुछ स्याही दारा की आंख में भी चली गई। दारा ने स्याही फेंकने की घटना पर विपक्ष को जिम्मेदार ठहराया है और कहा है कि विपक्ष अपनी हार को देख रहे हैं, इसलिए इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि दारा जैसे ही अपनी कार से नीचे उतरते हैं, अचानक उनके ऊपर स्याही फेंक दी जाती है। इसमें आस-पास खड़े लोग भी नहीं समझ पाते कि अचानक ये क्या हो गया। इसके बाद दारा के पीछे खड़ा गार्ड आरोपी को पकड़ने के लिए दौड़ पड़ता है। 

ये भी पढ़ें: 

उत्तराखंड के गंगनानी में गंगोत्री नेशनल हाईवे पर हादसा, बस खाई में गिरने से 7 लोगों की मौत, 27 घायल

यूपी: कौशांबी में जहरीली टॉफी का आतंक, एक और बच्ची की हुई मौत, मृतकों की संख्या 3 हुई 

 

 

Latest India News