A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश में युवक ने खेत में ले जाकर लड़के के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी फरार

उत्तर प्रदेश में युवक ने खेत में ले जाकर लड़के के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी फरार

मुजफ्फरनगर जिले के ककरौली पुलिस थानाक्षेत्र स्थित एक गांव में एक युवक ने 10 वर्षीय लड़के के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया। यह जानकारी पुलिस ने सोमवार को दी।

10 year old boy raped in Uttar Pradesh, accused absconding- India TV Hindi Image Source : PTI मुजफ्फरनगर जिले के एक गांव में एक युवक ने 10 वर्षीय लड़के के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया। 

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के ककरौली पुलिस थानाक्षेत्र स्थित एक गांव में एक युवक ने 10 वर्षीय लड़के के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया। यह जानकारी पुलिस ने सोमवार को दी। थाना प्रभारी मुकेश सोलंकी के अनुसार पुलिस ने युवक (20) के खिलाफ एक मामला दर्ज कर लिया है जो कि फरार है। पीड़ित के पिता की ओर से दर्ज करायी गई शिकायत के अनुसार आरोप लगाया है कि आरोपी युवक लड़के को रविवार को उसके घर से पास के खेत में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। 

शिकायत के अनुसार युवक ने उसे इस बारे में किसी को बताने पर गंभीर परिणाम की भी धमकी दी। सोलंकी ने बताया कि पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। इससे पहले आटा थाना क्षेत्र में खेत में जा रही 13 साल की लड़की के साथ आरोपी 17 वर्षीय लड़के ने दुष्कर्म का प्रयास किया। किशोरी खेत मे बेहोशी की हालत में मिली तो सूचना पाकर परिजन भी पहुंच गए। 

काफी देर तक दुष्कर्म की चर्चा रही पर शाम को पुलिस ने बताया कि परिजनों ने दुष्कर्म से इनकार कर छेड़खानी की तहरीर दी है। अपर पुलिस अधीक्षक डॉ एके सिंह का कहना है कि किशोरी का मेडिकल कराया जाएगा, जो भी सचाई होगी सामने आ जाएगी।

बताया जा रहा है कि यह किशोरी शनिवार की दोपहर मटर की कटाई के लिए खेत जा रही थी। रास्ते में 17 वर्षीय लड़का घात लगाए बैठा था। जैसे ही वह वहां से निकली तो लड़के ने उसे पकड़ लिया। आसपास खेतों पर काम कर रहे लोगों को संदेह हुआ और जब वे मौके पर पहुंचे तो देखा की किशोरी बेहोश पड़ी थी। 

उसके शरीर पर काफी कम कपड़े थे। फिर परिजनों को सूचना दी गई। तब तक किशोरी के साथ दुष्कर्म की चर्चा सुनते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने बताया कि देर शाम परिजनों ने सिर्फ छेड़खानी किए जाने की ही तहरीर दी है। फिर भी किशोरी का मेडिकल कराकर आरोपी लड़के को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें
मध्य प्रदेश में विधवा के साथ दरिंदगी, गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड

आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती अमेठी में गिरफ्तार, दिया था आपत्तिजनक बयान
81 वर्षीय महिला ने 35 साल के युवक से की शादी, सामने आई ये मुसीबत
MG Hector का यह खास मॉडल भारत में हुआ लॉन्च, जानें इसकी कीमत और खूबियां

Latest Uttar Pradesh News