A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश सस्पेंड SHO की विदाई में पुलिसकर्मियों ने किया जमकर डांस, 14 के खिलाफ कार्रवाई

सस्पेंड SHO की विदाई में पुलिसकर्मियों ने किया जमकर डांस, 14 के खिलाफ कार्रवाई

बस्ती के गौर थाने में निलंबित निरीक्षक शमशेर बहादुर सिंह के विदाई समारोह में शामिल होने के लिए तीन उपनिरीक्षकों समेत 14 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

<p>सस्पेंड SHO की विदाई...- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA सस्पेंड SHO की विदाई में पुलिसकर्मियों ने किया जमकर डांस, 14 पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई

बस्ती (उत्तर प्रदेश): बस्ती के गौर थाने में निलंबित निरीक्षक शमशेर बहादुर सिंह के विदाई समारोह में शामिल होने के लिए तीन उपनिरीक्षकों समेत 14 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। हालांकि, पुलिसकर्मियों पर महामारी प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने का आरोप लगाया गया है और उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

बस्ती के पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने कहा कि वीडियो साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई की गई, जिसमें पुलिसकर्मियों को कोविड मानदंडों का उल्लंघन करते हुए अपने निलंबित निरीक्षक के साथ तेज संगीत पर नाचते देखा गया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए 30 सेकंड के दो वीडियो में पुलिसकर्मियों को एक भव्य पार्टी का आयोजन करते और संगीत के लिए थिरकते हुए दिखाया गया था और दूसरी क्लिप में, उन्हें गौर पुलिस स्टेशन के पास मुख्य चौराहे पर ढोल पीटते और संगीत बजाते हुए देखा गया था। वहीं वीडियो में निलंबित एसएचओ शमशेर बहादुर को माला पहनाते हुए देखा गया। पंचायत चुनाव के दौरान हुई हिंसा के बाद एसएचओ को लाइन भेज दिया गया था।

बता दें कि गौर ब्लॉक पर उपद्रव करने वाले भाजपाइयों की पिटाई करने पर थाना प्रभारी शमसेर बहादुर सिंह को लाइन हाजिर किया गया था। ब्लॉक प्रमुख पद पर नामांकन के दौरान लापरवाही बरतने के मामले में लाइन हाजिर हुए गौर थाना प्रभारी शमशेर बहादुर सिंह का स्वागत किया गया। स्वागत जुलूस में पुलिस वाले भी खुशी में नाचते हुए शामिल हुए। शमशेर बहादुर सिंह को ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में गुरुवार को एसपी आशीष श्रीवास्तव ने लाइन हाजिर कर दिया था।

Latest Uttar Pradesh News