A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश अमेठी: गायत्री प्रजापति का प्रचार करने पहुंचे अखिलेश, मंच साझा नहीं किया

अमेठी: गायत्री प्रजापति का प्रचार करने पहुंचे अखिलेश, मंच साझा नहीं किया

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनवों के मद्देनजर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अमेठी में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। अखिलेश ने इस रैली में जहां पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा, वहीं अपनी पार्टी के प्रत्याशी गायत्री प्रजापति से उनकी दूरी भी नजर आई।

Akhilesh Yadav | PTI Photo- India TV Hindi Akhilesh Yadav | PTI Photo

अमेठी: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनवों के मद्देनजर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अमेठी में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। अखिलेश ने इस रैली में जहां पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा, वहीं अपनी पार्टी के प्रत्याशी गायत्री प्रजापति से उनकी दूरी भी नजर आई।

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अखिलेश के पहुंचने से पहले मंच से रोते हुए उतरे प्रजापति
अखिलेश के मंच पर पहुंचने से पहले ही समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी गायत्री प्रजापति मंच से रोते हुए उतर गए। अखिलेश यादव ने गायत्री प्रजापति के साथ मंच साझा नहीं किया। एक महिला और उसकी बेटी से यौन उत्पीड़न के आरोपी गायत्री प्रजापति यूपी सरकार में मंत्री हैं और अमेठी से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी हैं। हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज करने का आदेश दिया था और लखनऊ पुलिस ने उनके खिलाफ रेप और पॉस्को ऐक्ट में मामला दर्ज भी कर लिया था।

इन्हें भी पढ़ें:

‘पीएम गंगा की कसम खाकर बताएं बनारस को 24 घंटे बिजली दी या नहीं’
अपनी चुनावी रैली के दौरान अखिलेश ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, ‘हमने पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में 24 घंटे बिजली दी। प्रधानमंत्री जी आप गंगा मैया को बहुत मानते हैं। आप गंगा की कसम खाकर बताएं कि  सपा ने काशी को 24 घंटे बिजली दी या नहीं। दीवाली और रमजान की बात बाद में कर लेना पहले काशी की बात कर लें। पीएम को देश के लोगों को सच्चाई बतानी चाहिए।’

नोटबंदी और ‘मन की बात’ पर भी बोला हमला
अखिलेश ने नोटबंदी और ‘मन की बात’ पर हमला बोलते हुए कहा, ‘प्रधानमंत्री जी ने तो इतनी बातें कर दीं किल अब उनकी किसी बात का भरोसा नहीं रहा। वह हर हफ्ते चले आते हैं और मन की बात करने लगते हैं। ये भी बता दीजि ए किभ काम की बात कब करोगे? ’ उन्होंने कहा, ‘प्रधानमंत्रीजी अब तो सबका पैसा जमा करवा लिंया, अब बता दीजि ए किभ किमतना कालाधन आया। बीजेपी वालों ने हम सबको लाइन में खड़ा कर ‌दि या। लाइन में लगे लोगों की जान तक चली गई और मरने वालों की सुधित भी नहीं ली। उनकी मदद भी समाजवादी पार्टी ने की।’

Latest Uttar Pradesh News