A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश ‘गुजरात के गधों’ के बार में एक फिर बोले अखिलेश, जानिए क्या कहा

‘गुजरात के गधों’ के बार में एक फिर बोले अखिलेश, जानिए क्या कहा

बहराइच: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुजरात के गधों के प्रचार को लेकर शुरू हुई जुबानी जंग में अपने गुजराती समकक्ष विजय रूपानी को जवाब देते हुए कहा कि वह अब गधों के

akhilesh yadav- India TV Hindi akhilesh yadav

बहराइच: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुजरात के गधों के प्रचार को लेकर शुरू हुई जुबानी जंग में अपने गुजराती समकक्ष विजय रूपानी को जवाब देते हुए कहा कि वह अब गधों के बारे में जानना ही नहीं चाहते।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

अखिलेश ने यहां आयोजित चुनावी सभा में गुजरात के गधों वाली अपनी हाल की टिप्पणी पर गुजरात के मुख्यमंत्री के बयान का जिक्र करते हुए कहा बहराइच में शेर भी है, चीता भी है। कतर्नियाघाट में तो घडि़याल भी हैं, मैं इस बात को बढ़ाना नहीं चाहता था, लेकिन गुजरात के मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को हमारे गधों के बारे में पता नहीं है। इस पर हम कहते हैं कि हमें गधों के बारे में जानना भी नहीं है। हमें तो काम के बारे में बात करनी है।

Also read:

मालूम हो कि मुख्यमंत्री ने गत 20 फरवरी को रायबरेली के उंचाहार में आयोजित चुनावी सभा में गुजरात सरकार के पर्यटन विभाग के टीवी विज्ञापन की तरफ इशारा करते हुए कहा था एक गधे का विज्ञापन आता है। मैं सदी के महानायक से अपील करता हूं कि वह गुजरात के गधों का प्रचार ना करें। इस पर गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने कल कहा था कि अखिलेश ने यह टिप्पणी करके गुजरात का अपमान किया है।

गौरतलब है कि गुजरात पर्यटन के ब्रांड एम्बेस्डर अमिताभ वाइल्ड ऐस सेंक्चुरी के टीवी विज्ञापन में गुजरात के कच्छ स्थित रण में स्थित अभयारण्य में रहने वाले जंगली गधों की खूबियां गिनाते दिखते हैं और वह पर्यटकों से अभयारण्य में आने का आग्रह करते नजर आते हैं।

Latest Uttar Pradesh News