A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश 6 महीने बाद खुलेगा बांके बिहारी मंदिर, Covid-19 के नियमानुसार होंगे भक्तों को दर्शन

6 महीने बाद खुलेगा बांके बिहारी मंदिर, Covid-19 के नियमानुसार होंगे भक्तों को दर्शन

श्रद्धालु 17 अक्टूबर से बांके बिहारी मंदिर के दर्शन करेंगे। कोरोना महामारी की वजह से बांके बिहारी मंदिर आम श्रद्धालुओं के लिए बंद था।

banke bihari mandir mathura to open on 17 October । 6 महीने बाद खुलेगा बांके बिहारी मंदिर, Covid-19 - India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO 6 महीने बाद खुलेगा बांके बिहारी मंदिर, Covid-19 के नियमानुसार होंगे भक्तों को दर्शन

मथुरा. उत्तर प्रदेश के वृंदावन स्थित बांके बिहारी मंदिर के पट 6 महीने बाद खुलने जा रहे हैं। श्रद्धालु 17 अक्टूबर से बांके बिहारी मंदिर के दर्शन करेंगे। कोरोना महामारी की वजह से बांके बिहारी मंदिर आम श्रद्धालुओं के लिए बंद था। मंदिर प्रबंधन ने बताया कि कोविड-19 के नियमानुसार श्रद्धालु भगवान के दर्शन कर सकेंगे।

पढ़ें- Babri Verdict: क्या कांग्रेस को पसंद नहीं आया कोर्ट का निर्णय? कही ये बात

पढ़ें- Babri Verdict: शिवसेना ने किया फैसले का स्वागत, एलके आडवाणी को दी बधाई

27 सितंबर से खुला साई बाबा का प्रशांति मंदिर
पुट्टपर्ती में भगवान सत्य साई बाबा प्रशांति मंदिर के दरवाजे 27 सिंतबर से श्रद्धालुओं के लिए खुल गए। मंदिर में सुबह और शाम की रोजाना 'आरती' हो रही है। कोविड-19 महामारी के रोकथाम के लिए लागू लॉकडाउन के दौरान मंदिर को बंद कर दिया गया था। दुनिया के अलग-अलग हिस्सों से हजारों श्रद्धालु रोजाना यहां मंदिर में दिव्य समाधि के दर्शन करने आते हैं। हालांकि यहां रहने के लिए आश्रम की व्यवस्था अब भी नहीं है, वह कुछ और समय तक के लिए बंद है। 

Latest Uttar Pradesh News