1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. Babri Verdict: शिवसेना ने किया फैसले का स्वागत, एलके आडवाणी को दी बधाई

Babri Verdict: शिवसेना ने किया फैसले का स्वागत, एलके आडवाणी को दी बधाई

संजय राउत ने कहा, "मैं और मेरी पार्टी शिवसेना, फैसले का स्वागत करते हैं और आडवाणी जी, मुरली मनोहर जी, उमा भारती जी और मामले में बरी हुए लोगों को बधाई देते हैं।"

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 30, 2020 15:48 IST
Babri Verdict Shivsena welcomes verdict congratulates lk advani । Babri Verdict: शिवसेना ने फैसले का- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Babri Verdict: Shivsena welcomes verdict । Babri Verdict: शिवसेना ने किया फैसले का स्वागत, एलके आडवाणी को दी बधाई

मुंबई. 28 साल बाद अयोध्या के विवादित ढांचा विध्वंस मामले में बुधवार को सीबीआई की विशेष अदालत ने सभी 32 आरोपियों को बरी कर दिया है। शिवसेना की तरफ से कोर्ट के इस फैसले का स्वागत किया गया।

पढ़ें- Babri Verdict: क्या कांग्रेस को पसंद नहीं आया कोर्ट का निर्णय? कही ये बात

शिवसेना के नेता संजय राउत ने कहा, "न्यायालय ने जो कहा है कि ये कोई साजिश नहीं थी, ये ही निर्णय अपेक्षित था। हमें उस एपिसोड को भूल जाना चाहिए,अब अयोध्या में राम मंदिर बनने जा रहा है। अगर बाबरी का विध्वंस नहीं होता तो आज जो राम मंदिर का भूमिपूजन हुआ है वो दिन हमें देखने को नहीं मिलता।"

पढ़ें- 6 महीने बाद खुलेगा बांके बिहारी मंदिर, Covid-19 के नियमानुसार होंगे भक्तों को दर्शन

संजय राउत ने कहा, "मैं और मेरी पार्टी शिवसेना, फैसले का स्वागत करते हैं और आडवाणी जी, मुरली मनोहर जी, उमा भारती जी और मामले में बरी हुए लोगों को बधाई देते हैं।"

देर से ही सही, न्याय की जीत हुई- राजनाथ सिंह

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लखनऊ की विशेष अदालत के फैसले पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, लखनऊ की विशेष अदालत द्वारा बाबरी मस्जिद विध्वंस केस में लालकृष्ण आडवाणी, कल्याण सिंह, डॉ मुरली मनोहर जोशी, उमाजी समेत 32 लोगों के किसी भी षड्यंत्र में शामिल न होने के निर्णय का मैं स्वागत करता हूं। इस निर्णय से यह साबित हुआ है कि देर से ही सही मगर न्याय की जीत हुई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X