A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश बरेली में युवक को बोनट पर लटकाकर BDO ने दौड़ाई कार, VIDEO वायरल

बरेली में युवक को बोनट पर लटकाकर BDO ने दौड़ाई कार, VIDEO वायरल

बोनट पर बैठा युवक हादसे का शिकार हो सकता था। एक हल्के से ब्रेक लगने पर युवक गाडी़ के नीचे आ सकता है लेकिन बीडीओ साहब के लिए ये मजाक था...

<p>बरेली में युवक को...- India TV Hindi बरेली में युवक को बोनट पर लटकाकर बीडीओ ने दौड़ाई कार

बरेली (उप्र): बरेली से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। यहां एक सरकारी अफसर ने अपनी कार की बोनट पर एक लड़के को बैठा लिया और दो किलोमीटर तक कार को दौड़ाता रहा। बीडीओ की ये हरकत लोगों को पसंद नहीं आई लिहाजा कैबिनेट मंत्री धर्मपाल के भाई अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ थाने पर पहुंच गए और थाने का घेराव कर दिया।

क्या है पूरा मामला?

ये घटना बरेली की हैं। आवला के विकासखंड रामनगर में टॉयलेट के बनाने के लिए गांववाले बीडीओ पंकज कुमार गौतम से मिल रहे थे लेकिन आरोप लगाया गया कि बीडीओ साहब दो हजार रूपये घूस मांग रहे हैं। इसी बात को लेकर ब्रजपाल नाम का ये युवक बीडीओ पंकज कुमार से मिला लेकिन बोलेरो में बैठे बीडीओ ने जब ब्रजपाल से बात नहीं की तो वो उनकी बोनट पर चढ़ गया। बीडीओ ने गाड़ी भी चलाई और वीडियो भी बनाया लेकिन अब यही वीडियो उन पर भारी पड़ गया है।

बोनट पर बैठा युवक हादसे का शिकार हो सकता था। एक हल्के से ब्रेक लगने पर युवक गाडी़ के नीचे आ सकता है लेकिन बीडीओ साहब के लिए ये मजाक था। कार अपनी रफ्तार से सड़क पर दौड़ती जा रही थी और अंदर बैठा शख्स ड्राइवर को स्पीड कम ना करने की हिदायत दे रहा था।

यह भी पढ़ें-

अब लोहे के पिंजरे में कैद हुए अंबेडकर, सुरक्षा में 24 घंटे तैनात तीन होमगार्ड

VIDEO:...जब यूपी DGP ने उन्नाव रेप केस के आरोपी को कहा ‘माननीय’ विधायक जी, जानें फिर क्या हुआ

युवक बोनट पर लटके हुए फोन से बात कर रहा था और अपने दोस्तों को वारदात के बारे में बता रहा था। करीब दो किलोमीटर तक बोनट वाली मौत का खतरा इस युवक पर मंडराता रहा। दो किलोमीटर के बाद कुछ गाड़ियां आगे से आ गई और बोलेरो कार धीमी हो गई तब युवक को बोनट से उतरने का मौका मिल गया।

बीडीओ की इस हरकत पर एक्शन लिया गया है। बीडीओ के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

Latest Uttar Pradesh News