A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश BJP विधायक सुरेंद्र सिंह का विवादित बयान, कहा- ‘देशद्रोही और आतंकवादी स्वभाव के हैं ज्यादातर मुसलमान’

BJP विधायक सुरेंद्र सिंह का विवादित बयान, कहा- ‘देशद्रोही और आतंकवादी स्वभाव के हैं ज्यादातर मुसलमान’

भाजपा के चर्चित विधायक सुरेंद्र सिंह ने देश के मुस्लिम समाज पर निशाना साधते हुए उन्हें देशद्रोही और आतंकवादी स्वभाव का करार दिया और कहा कि भाजपा केंद्र में फिर से सत्ता में आई तो देश तोड़ने की नीयत रखने वालों को हमेशा के लिए तोड़ दिया जाएगा।

<p>BJP MLA Surendra Singh</p>- India TV Hindi BJP MLA Surendra Singh

बलिया (उप्र): भाजपा के चर्चित विधायक सुरेंद्र सिंह ने देश के मुस्लिम समाज पर निशाना साधते हुए उन्हें देशद्रोही और आतंकवादी स्वभाव का करार दिया और कहा कि भाजपा केंद्र में फिर से सत्ता में आई तो देश तोड़ने की नीयत रखने वालों को हमेशा के लिए तोड़ दिया जाएगा। बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने रविवार को ये बयान दिया।

विधायक सुरेंद्र सिंह ने दूबेछपरा गांव में एक कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से बातचीत में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मुस्लिम लीग को 'वायरस' बताए जाने के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए विवादित ये बयान दिया। उन्होंने मुस्लिम समाज का जिक्र करते हुए कहा कि ए पी जे अब्दुल कलाम और वीर अब्दुल हमीद सरीखे कुछ अच्छे लोगों को छोड़ दें तो इस समाज के ज्यादातर लोग राष्ट्रविरोधी और आतंकवादी स्वभाव के हैं। 

उन्होंने कहा कि मोदी और योगी के युग में यह वायरस पनपने वाले नही हैं। केंद्र में नरेंद्र मोदी की फिर सरकार बनी तो देश तोड़ने की नीयत रखने वालों को हमेशा-हमेशा के लिए तोड़ कर रख दिया जाएगा। बता दें कि सुरेंद्र सिंह का ये कोई पहला विवादित बयान नहीं है बल्कि वो अपने बयानों के लिए ही खबरों में रहते हैं।

(इनपुट-भाषा)

Latest Uttar Pradesh News