A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश नोएडा में सुबह-सुबह सड़क हादसा, महिला कर्मचारियों को लेकर जा रही बस पलटी

नोएडा में सुबह-सुबह सड़क हादसा, महिला कर्मचारियों को लेकर जा रही बस पलटी

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि एक कंपनी की करीब 25 महिला कर्मचारियों को लेकर एक बस आज सुबह गाजियाबाद के धौलाना से नोएडा आ रही थी। तिलपता गोल चक्कर के पास बस अनियंत्रित होकर पलट गई।

bus accident in noida surajpur greater noida नोएडा में सुबह-सुबह सड़क हादसा, महिला कर्मचारियों को ले- India TV Hindi Image Source : HTTPS://TWITTER.COM/DAILYWORLDCHD नोएडा में सुबह-सुबह सड़क हादसा, महिला कर्मचारियों को लेकर जा रही बस पलटी (Representational Image)

नोएडा. देश की राजधानी नई दिल्ली से सटे गौतमबुद्धनगर के सूरजपुर इलाके में एक सड़क हादसा हुआ है। यहां थाना सूरजपुर क्षेत्र के तिलपता गोल चक्कर के पास शनिवार सुबह एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में एक कंपनी की करीब 25 महिला कर्मचारी सवार थीं। इस घटना में 20 वर्षीय युवती की मौत हो गई, जबकि कई महिलाओं को चोट आई है। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि एक कंपनी की करीब 25 महिला कर्मचारियों को लेकर एक बस आज सुबह गाजियाबाद के धौलाना से नोएडा आ रही थी। तिलपता गोल चक्कर के पास बस अनियंत्रित होकर पलट गई। उन्होंने बताया कि इस घटना में, बस में सवार 20 वर्षीय युवती टीना की मौत हो गई जबकि ममता, रितु, काजल और सपना सहित कई महिलाएं घायल हो गईं।

उन्होंने बताया कि हादसे में घायल चार महिलाओं की हालत नाजुक बनी हुई है। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि बस चालक मौके से फरार है और बस को क्रेन की सहायता से हटाकर यातायात को सुचारु किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Latest Uttar Pradesh News