A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश यमुना एक्सप्रेस-वे पर फ्लाईओवर की रेलिंग तोड़कर लटकी बस, बची 40 यात्रियों की जान

यमुना एक्सप्रेस-वे पर फ्लाईओवर की रेलिंग तोड़कर लटकी बस, बची 40 यात्रियों की जान

यूपी के झांसी से दिल्ली जा रही एक बस में सवार 40 यात्रियों की जान बाल - बाल बची, जब उनकी बस यमुना एक्सप्रेस-वे फ्लाईओवर की रेलिंग तोड़ते हुए हवा में लटक गई।

<p>Yamuna expressway</p>- India TV Hindi Yamuna expressway

झांसी: यूपी के झांसी से दिल्ली जा रही एक बस में सवार 40 यात्रियों की जान तब बाल - बाल बच गई, जब उनकी बस यमुना एक्सप्रेस-वे फ्लाईओवर की रेलिंग तोड़ते हुए हवा में लटक गई। अगर बस के बायीं ओर के एक्सल और पहिए रेलिंग में ना फंसते तो बस सीधा 50 फुट नीचे जा गिरती। लेकिन रेलिंग में फंसने के कारण 40 लोगों की जान बच गई।

घटनास्थल में राहत टीम के पहुंचने के बाद बस से जल्द ही 10 मिनट के अंदर उसमें फंसे सभी यात्रियों को बाहर निकाला गया और घायलों को नजदीकी सरकारी और निजी अस्‍पतालों में भर्ती कराया गया है।यह घटना सोमवार सुबह की है।

इस घटना में 2 महिलाओं के साथ 10 लोग घायल हुए थे। बताया जा रहा है कि सभी यात्री झांसी के बबीना कैंट में एक सत्संग में हिस्सा लेने आए थे। यह हादसा सोमवार सुबह लगभग 4:40 पर 125वें माइल स्‍टोन के पास हुआ। कुछ लोगों ने जिनके सामने यह हादसा हुआ था उन्होंने बताया कि टक्कर इतनी तेज थी कि तीन या चार यात्री बस से बाहर निकलकर फ्लाईओवर से 50 फीट नीचे जा गिरे तथा घायलों में ड्राइवर भी शामिल है।

इस मामले में एसएचओ बलदेव राजीव कुमार का कहना है, 'लंबा सफर होने से बस ड्राइवर सतीश कुमार थक गया था और उसे नींद आ गई थी। कम से कम चार लोगों की हालत गंभीर है। चूंकि किसी ने लिखित शिकायत नहीं दी है, इसलिए किसी के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज नहीं की गई है।'  

इस मामले में एसएचओ बलदेव राजीव कुमार का कहना है, 'लंबा सफर होने से बस ड्राइवर सतीश कुमार थक गया था और उसकी आंख लग गई थी। क्योंकि किसी ने भी लिखित शिकायत नहीं दी है, इसलिए किसी के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज नहीं की गई है।'  

Latest Uttar Pradesh News