A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश नोएडाः पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 2 घायल बदमाश गिरफ्तार

नोएडाः पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 2 घायल बदमाश गिरफ्तार

इधर अभी कानपुर के गैंगस्टर विकास दुबे की तलाश चल ही रही थी कि नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच शनिवार को मुठभेड़ हो गई।

Uttar Pradesh Encounter Between Police and Criminals in Noida 2 arrested,- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Uttar Pradesh Encounter Between Police and Criminals in Noida 2 arrested,

नोएडा। इधर अभी कानपुर के गैंगस्टर विकास दुबे की तलाश चल ही रही थी कि नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच शनिवार को मुठभेड़ हो गई। नोएडा में पुलिस एनकाउंटर में दो बदमाश घायल हो गए, हालांकि दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक्सप्रेस वे थाना क्षेत्र के छपरौली गंदे नाले के पास एक बाइक पर तीन संदिग्ध को आते देख पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने गोली चलानी शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में  विशाल और मनोज गोली लगी। जबकि तीसरा बदमाश मौके से भागने में कामयाब हो गया। विशाल अभी 30 जून को एक्सप्रेस वे के पेट्रोल पंप पर हुए गोली कांड की घटना में भी शामिल था। उसके ऊपर 25 हजार रुपए का इनाम रखा गया था।

ये भी पढ़ें- 36 घंटे बाद भी नहीं लग पा रहा विकास दुबे का सुराग, पुलिस कर रही है छापेमारी

बता दें कि, उत्तर प्रदेश के कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद बदमाशों की धरपकड़ तेज कर दी गई है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में कानून व्यवस्था बनाए रखने और अपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए अधिकारियों को कड़ी चेतावनी दी है। बता दें कि, बीते कुछ समय से राज्य में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और वे लगातार चोरी, छीना-झपटी और लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। नोएडा पुलिस ने भी अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान तेज कर दिया है।  

ये भी पढ़ें- विकास दुबे को पकड़ने के लिए 40 थानों की फ़ोर्स लगाई गई, 19 साथियों की हुई पहचान

Latest Uttar Pradesh News