A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश मथुरा में पूर्व बसपा विधायक का भतीजा गोलीबारी के आरोप में गिरफ्तार, जेल भेजा गया

मथुरा में पूर्व बसपा विधायक का भतीजा गोलीबारी के आरोप में गिरफ्तार, जेल भेजा गया

एसपी सिटी ने बताया कि मनीष के द्वारा वारदात में प्रयुक्त किया गया असलहा नहीं मिला है। पुलिस हथियार बरामद करने का प्रयास कर रही है।

Ex BSP MLA arrested sent to jail in mathura । मथुरा में पूर्व बसपा विधायक का भतीजा गोलीबारी में गिरफ- India TV Hindi Image Source : PTI मथुरा में पूर्व बसपा विधायक का भतीजा गोलीबारी में गिरफ्तार, जेल भेजा गया

मथुरा. उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में पुलिस ने बसपा से दो बार विधायक रहे राजकुमार रावत के भतीजे को एक व्यक्ति के घर पर जाकर उसे डराने-धमकाने के लिए गोलीबारी करने के मामले में गिरफ्तार किया है।

पढ़ें- महिला ने चाकू से किया पति पर वार, काटा दिया शरीर का ये हिस्सा

एसपी सिटी उदयराज सिंह ने बताया, ‘‘थाना यमुना पार के गौसना गांव निवासी रवि शर्मा ने शिकायत की थी कि बसपा के पूर्व विधायक राजकुमार रावत के भाई प्रमोद शर्मा के पुत्र मनीष शर्मा ने 16 अगस्त को लक्ष्मीनगर तिराहे पर व उसके घर पर पहुंचकर अंधाधुंध गोलीबारी कर दहशत का माहौल पैदा कर दिया।’’

पढ़ें-  कौन है सोनू पंजाबन? फुकरे फिल्म का किरदार 'भोली' है जिससे प्रेरित

उन्होंने बताया कि मामले में पुलिस ने आरोपी को उसी दिन पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन तब वह भाग गया था। उसे मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। एसपी सिटी ने बताया कि मनीष के द्वारा वारदात में प्रयुक्त किया गया असलहा नहीं मिला है। पुलिस हथियार बरामद करने का प्रयास कर रही है।

Latest Uttar Pradesh News