A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश गाजियाबाद में नाइट कर्फ्यू, स्कूल-कॉलेज सहित सभी शिक्षण संस्थान बंद

गाजियाबाद में नाइट कर्फ्यू, स्कूल-कॉलेज सहित सभी शिक्षण संस्थान बंद

बुधवार को उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से राज्य में कोरोना के मामलों को लेकर जो जानकारी दी गई थी उसके अनुसार 24 घंटों के दौरान गाजियाबाद में 76 नए कोरोना मामले दर्ज किए गए थे और 41 लोग डिस्चार्ज हुए थे

<p>कोरोना के बढ़ते...- India TV Hindi Image Source : PTI FILE कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए गाजियाबाद में शिक्षण संस्थानों को बंद करने का फैसला किया गया है

गाजियाबाद। कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण को ध्यान में रखते हुए गाजियाबाद में 17 अप्रैल तक रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू लगाने का फैसला हुआ है। इसके अलावा स्कूल, कॉलेज और कोचिंग संस्थानों सहित सभी शिक्षण संस्थान बंद करने का फैसला लिया गया है। गाजियाबाद जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय ने नगर की सभी शिक्षण संस्थाएं, स्कूल, कॉलेज, कोचिंग सेंटर को आगामी 17 अप्रैल तक बंद करने के आदेश दिए हैं। इसके साथ ही जिन शिक्षण संस्थानों में परीक्षा अथवा प्रैक्टिकल चल रहे हैं, वह यथावत परीक्षा के दिन खुलेंगे।

बुधवार को उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से राज्य में कोरोना के मामलों को लेकर जो जानकारी दी गई थी उसके अनुसार 24 घंटों के दौरान गाजियाबाद में 76 नए कोरोना मामले दर्ज किए गए थे और 41 लोग डिस्चार्ज हुए थे, हालांकि कोरोना की वजह से किसी का निधन नहीं हुआ था। गाजियाबाद में अबतक 27165 कोरोना मामले दर्ज किए जा चुके हैं और कोरोना की वजह से नगर में 102 लोगों की जान गई है। फिलहाल गाजियाबाद में 442 एक्टिव कोरोना मामले हैं। 

बुधवार को आए आंकड़ों में पूरे उत्तर प्रदेश में 24 घंटों के दौरान 6023 कोरोना मामले दर्ज किए गए हैं और 40 लोगों का निधन हुआ है। अबतक उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के 6 लाख से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं और 8964 लोगों की जान गई है। उत्तर प्रदेश में फिलहाल कोरोना वायरस के 31987 एक्टिव मामले हैं। 

Latest Uttar Pradesh News