A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश लखनऊ: गिरफ्तार कांग्रेस नेता को छुड़ाने पहुंचे कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज

लखनऊ: गिरफ्तार कांग्रेस नेता को छुड़ाने पहुंचे कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी में अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के पदाधिकारी शाहनवाज आलम को छुड़ाने के लिए हजरतगंज कोतवाली में प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने देर रात लाठीचार्ज किया।

लखनऊ: गिरफ्तार कांग्रेस नेता को छुड़ाने पहुंचे कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज- India TV Hindi Image Source : INDIA TV लखनऊ: गिरफ्तार कांग्रेस नेता को छुड़ाने पहुंचे कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज

लखनऊ: उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी में अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के पदाधिकारी शाहनवाज आलम को छुड़ाने के लिए हजरतगंज कोतवाली में प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने देर रात लाठीचार्ज किया। शाहनवाज आलम को पुलिस ने सीएए, एनआरसी को लेकर हुए प्रदर्शन के आरोप में गिरफ्तार किया था। 

जानकारी के मुताबिक शाहनवाज आलम को रिहा कराने के लिए वहां पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, विधान दल की नेता आराधना मिश्रा पुलिस से बात कर रहे थे। इसी बीच वहां बड़ी संख्या में पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन शुरू कर दिया। 

यह भी पढ़ें: Unlock 2: शिक्षण संस्थान-सिनेमाघर रहेंगे बंद, घरेलू उड़ानों-ट्रेन सेवाओं का होगा विस्तार

कोतवाली के अंदर हल्ला हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने मामले को शांत करने की कोशिश की लेकिन वहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं की तादाद ज्यादा थी। पुलिस ने हालात को काबू में करने लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया। लाठीचार्ज के बाद कांग्रेस के कार्यकर्ता वहां से भाग गए। 

Latest Uttar Pradesh News