A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश सपा MLC के फ्लैट में युवक की गोली लगने से मौत, बर्थडे पार्टी के दौरान गोली चलने से हुआ हादसा

सपा MLC के फ्लैट में युवक की गोली लगने से मौत, बर्थडे पार्टी के दौरान गोली चलने से हुआ हादसा

घटना शुक्रवार रात करीब 10 बजकर 45 मिनट की है। हजरतगंज के लाप्लास अपार्टमेंट स्थित अमित यादव के फ्लैट में बर्थडे पार्टी चल रही थी, इसी दौरान गोली चलने से राकेश रावत की मौत हो गई।

man dies at samajwadi party mlc flat in birthday party । सपा MLC के फ्लैट में युवक की गोली लगने से म- India TV Hindi Image Source : INDIA TV सपा MLC के फ्लैट में युवक की गोली लगने से मौत

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एक बड़ी खबर है। यहां समाजवादी पार्टी के MLC अमित यादव के फ्लैट में गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई है। मृतक का नाम राकेश रावत बताया जा रहा है। घटना शुक्रवार रात करीब 10 बजकर 45 मिनट की है। हजरतगंज के लाप्लास अपार्टमेंट स्थित अमित यादव के फ्लैट में बर्थडे पार्टी चल रही थी, इसी दौरान गोली चलने से राकेश रावत की मौत हो गई।

घटना के वक्त अमित यादव फ्लैट में नहीं थे। आपको बता दें कि अमित यादव शाहजहांपुर से समाजवादी पार्टी के MLC हैं। पार्टी के दौरान गोली कैसे चली इस बात की जांच हजरतगंज पुलिस कर रही है। मौके पर मौजूद लड़कों का कहना है कि गलती से गोली चली।

एसीपी हजरतगंज ने बताया कि सूचना पर राकेश के परिवारीजन भी मौके पर आ गए हैं। उनसे पूछताछ में पता चला कि राकेश मूल रूप से सतरिख बाराबंकी का रहे वाला है। यहां वह प्राइवेट काम करता था। राकेश के परिवारीजन जो भी तहरीर देंगे उसके आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

पुलिस ने बताया कि पार्टी के दौरान सभी बीयर और शराब पी रहे थे। नशे में धुत थे। मौके से पुलिस को बीयर कैन मिले हैं। इसके साथ ही अन्य चीजें भी मिली हैं। नशे के दौरान पिस्टल देखने दिखाने में ट्रिगर दबने के कारण हत्या हुई है।

ये भी पढ़ें

नगरोटा एनकाउंटर: सीमा पार बैठे हैंडलर्स के लगातार संपर्क में थे आतंकी, बरामद किए गए गए इस सामान से हुई पुष्टि

लव जिहाद पर कड़ा कानून बनाने जा रही है यूपी की योगी सरकार

लद्दाख बॉर्डर पर सर्दियों में चीन की चुनौती से कैसे निपटेंगे सैनिक? सेना ने की है विशेष व्यवस्था

Coronavirus Vaccine Price: भारत में क्या हो सकती है कोरोना वैक्सीन की कीमत?

छठ पूजा: घाट पहुंची महिला से रिपोर्टर ने कोरोना पर किया सवाल, तो भड़क उठी महिला, देखिए दिए क्या जवाब

Latest Uttar Pradesh News