A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश किसान महापंचायत की इस बात से खुश हुईं मायावती! सपा-भाजपा पर साधा निशाना

किसान महापंचायत की इस बात से खुश हुईं मायावती! सपा-भाजपा पर साधा निशाना

मायावती ने सोमवार सुबह ट्वीट कर समाजवादी पार्टी के शासन में मुजफ्फरनगर दंगों की याद दिलाई। उन्होंने किसान पंचायत में दिखाई दिए हिन्दू-मुस्लिम साम्प्रदायिक सौहार्द की सराहना की।

mayawati happy with kisan mahapanchayat jaat muslim brotherhood in western uttar pradesh किसान महापं- India TV Hindi Image Source : AP किसान महापंचायत की इस बात से खुश हुईं मायावती! सपा-भाजपा पर साधा निशाना

लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने मुजफ्फरनगर में रविवार को हुई किसान महापंचायत का जिक्र कर समाजावादी पार्टी और भाजपा पर बड़ा निशाना साधा है। मायावती ने सोमवार सुबह ट्वीट कर समाजवादी पार्टी के शासन में मुजफ्फरनगर दंगों की याद दिलाई। उन्होंने किसान पंचायत में दिखाई दिए हिन्दू-मुस्लिम साम्प्रदायिक सौहार्द की सराहना की।

मायावती ने ट्वीट कर कहा, "यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में कल हुई किसानों की जबरदस्त महापंचायत में हिन्दू-मुस्लिम साम्प्रदायिक सौहार्द के लिए भी प्रयास अति-सराहनीय। इससे निश्चय ही सन 2013 में सपा सरकार में हुए भीषण दंगों के गहरे जख्मों को भरने में थोड़ी मदद मिलेगी किन्तु यह बहुतों को असहज भी करेगी।"

बसपा प्रमुख मायावती ने आगे कहा कि किसान देश की शान हैं तथा हिन्दू-मुस्लिम भाईचारा के लिए मंच से साम्प्रदायिक सौहार्द के लिए लगाए गए नारों से भाजपा की नफरत से बोयी हुई उनकी राजनीतिक जमीन खिसकती हुई दिखने लगी है तथा मुजफ्फरनगर ने कांग्रेस व सपा के दंगा-युक्त शासन की भी याद लोगों के मन में ताजा कर दी है।

Latest Uttar Pradesh News