A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश बागपत में नितिन गडकरी ने कहा, 'मैं जो कहता हूं, उसे करके दिखाता हूं'

बागपत में नितिन गडकरी ने कहा, 'मैं जो कहता हूं, उसे करके दिखाता हूं'

केन्द्रीय भूतल परिवहन एवं जहाजरानी मंत्री नितिन गडकरी ने बुधवार को अपने मंत्रालय की विभिन्न योजनाओं और उपलब्धियों का जिक्र करते हुए कहा कि वह जो कहते हैं, उसे करके दिखाते हैं। 

Nitin Gadkari File Photo- India TV Hindi Nitin Gadkari File Photo

बागपत (उप्र): केन्द्रीय भूतल परिवहन एवं जहाजरानी मंत्री नितिन गडकरी ने बुधवार को अपने मंत्रालय की विभिन्न योजनाओं और उपलब्धियों का जिक्र करते हुए कहा कि वह जो कहते हैं, उसे करके दिखाते हैं। गडकरी ने मेरठ-बागपत राष्ट्रीय राजमार्ग— 334 बी दो लेन पेव्ड शोल्डर निर्माण के शिलान्यास समारोह में कहा कि मैं जो कहता हूं, वो बात मेरी पूरी होती है। 

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने गंगा को निर्मल बनाने की चुनौती स्वीकार की है। इसके लिए हमने सभी नाले, नदियों को भी शुद्ध करने का संकल्प लिया है। बागपत क्षेत्र के लिये 100 करोड़ रुपये की योजना मंजूर कर दी गयी है, जो 18 महीने में पूरी होगी।

गडकरी ने कहा कि यमुना के ऊपर पानीपत सोनीपत के जल शुद्धिकरण की परियोजना पूरी कर ली है। हमारे मंत्रालय ने गन्दा पानी शुद्ध करके इंडियन आयल को 18 करोड़ रुपये में बेच दिया है। गडकरी ने कहा कि बागपत में नया रिवरर्पोर्ट बनेगा। इस जलमार्ग का शुभारंभ आने वाले दो—तीन महीने में होगा। 

उन्होंने किसानों का जिक्र करते हुए कहा कि जितनी चीनी तैयार करोगे, उतनी समस्या बढ़ने वाली है गन्ने के रस से एथेनोल बनाया जाए। चीनी बनाओगे तो गड्ढे में जाओगे। समारोह में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के आने से पहले 'पाकिस्तान मुर्दाबाद' के नारों से सभास्थल गूंज उठा। 

Latest Uttar Pradesh News