A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश 100 दिनों के कार्यकाल में एक भी दंगा नहीं: योगी आदित्यनाथ

100 दिनों के कार्यकाल में एक भी दंगा नहीं: योगी आदित्यनाथ

"अपराध की घटनाओं पर हमारी सरकार लगातार कार्रवाई कर रही है। हमारी सरकार निर्दोष लोगों को छेड़ेगी नहीं और जो दोषियों को छोड़ेगी नहीं। प्रदेश में अवैध बूचड़खाने पूरी तरह से बंद कर दिए गए हैं। टीम भावना के तहत पूरे प्रदेश में काम शुरू हुआ है और जनता सरका

Yogi Adityanath- India TV Hindi Image Source : PTI Yogi Adityanath

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में उनकी सरकार के 100 दिनों के कार्यकाल में एक भी दंगा नहीं हुआ। उन्होंने पिछले दिनों हुई सहारनपुर हिंसा के लिए राजनीतिक साजिश को जिम्मेदार ठहराया। मुख्यमंत्री ने बुधवार को एक समाचार चैनल को दिए साक्षात्कार में सहारनपुर में प्रशासनिक स्तर पर चूक की बात भी कही और इसके लिए जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को जिम्मेदार ठहराया। जेवर की घटना पर मुख्यमंत्री ने कहा कि अपराधियों पर नजर है। दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा। ये भी पढ़ें: कैसे होता है भारत में राष्ट्रपति चुनाव, किसका है पलड़ा भारी, पढ़िए...

योगी आदित्यनाथ ने कहा, "अपराध की घटनाओं पर हमारी सरकार लगातार कार्रवाई कर रही है। हमारी सरकार निर्दोष लोगों को छेड़ेगी नहीं और जो दोषियों को छोड़ेगी नहीं। प्रदेश में अवैध बूचड़खाने पूरी तरह से बंद कर दिए गए हैं। टीम भावना के तहत पूरे प्रदेश में काम शुरू हुआ है और जनता सरकार के कार्यक्रमों का समर्थन भी कर रही है।"

योगी आदित्यनाथ ने कहा, "प्रदेश में हमारी सरकार बनने के बाद 24 घंटे के भीतर अवैध बूचड़खानों और एंटी रोमियो स्कवायड पर काम शुरू हो गया था। अवैध बूचड़खानों पर जो हाईकोर्ट का फैसला आएगा, उसके अनुसार ही आगे की कार्रवाई होगी।"

मुख्यमंत्री ने कहा, "जब हमने प्रदेश की सत्ता संभाली, यहां कानून का राज नहीं था। हमारे सत्ता में आने के बाद अवैध खनन और वन कटाई पर रोक लगी।"

ये भी पढ़ें: 500 रुपए में बनवाइए इंटरनेशनल ड्राइविंग लाइसेंस, दुनिया में कहीं भी चलाइए कार
भारत के लिए एससीओ की सदस्यता मिलने के क्या हैं मायने?

Latest Uttar Pradesh News