A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश BJP में शामिल होने पर मुस्लिम महिला से मारपीट, दी जान से मारने की धमकी, एक आरोपी गिरफ्तार

BJP में शामिल होने पर मुस्लिम महिला से मारपीट, दी जान से मारने की धमकी, एक आरोपी गिरफ्तार

भाजपा की सदस्यता लेना पर मुस्लिम महिला के साथ मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

<p>BJP में शामिल होने पर...- India TV Hindi Image Source : ANI BJP में शामिल होने पर मुस्लिम महिला से मारपीट

अलीगढ़: भाजपा की सदस्यता लेना पर मुस्लिम महिला के साथ मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, दो और आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। दरअसल, पीड़ित महिला का आरोप है कि BJP की सदस्यता लेने की जानकारी पर उसके मकान मालिक की पत्नी और बेटे उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी देते हुए घर से निकालने की कोशिश की। 

महिला की शिकायत पर पुलिस ने मकान मालिक, उसकी पत्नी व बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि शनिवार को जीटी रोड स्थित रघुनाथ पैलेस में पशुधन प्रसार मंत्री लक्ष्मी नारायण ने  भाजपा सदस्यता अभियान की शुरुआत की थी। जिसमें कई मुस्लिम महिलाएं भाजपा में शामिल हुईं थीं। इन्हीं महिलाओं में देहली गेट क्षेत्र के एडीए कॉलोनी बिजली घर शाहजमाल निवासी शकील की पत्नी गुलिस्ताना भी शामिल थीं, जिनके साथ ये घटना हुई है। 

गुलिस्ताना एडीए कालोनी में सुल्तान जर्राहा के मकान में किराए पर रहती है। गुलिस्ताना के पति शकील दिल्ली में काम करते हैं। महिला के मुताहिक, रविवार को सुल्ताना जर्राहा की पत्नी मदीना और उनके बेटे सलमान को उनके भाजपा में शामिल होने की जानकारी मिली तो वे गुस्सा करने लगे। महिला ने कहा कि ‘बोले, हिंदू बन जाओ, यहां से निकल जाओ। सलमान ने मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी।’

Latest Uttar Pradesh News